Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

थावे महोत्सव में मंच पर ही रोने लगी सिंगर प्रियंका सिंह, कहा- ये गोपालगंज की बेटी का अपमान, देखें Video

भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह थावे महोत्सव में मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगी। इसके लिए उन्होंने गोपालगंज प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 19, 2023 12:26 IST
गायिका ने कहा- मेरे साथ एंकर ने बदसलूकी की।- India TV Hindi
गायिका ने कहा- मेरे साथ एंकर ने बदसलूकी की।

गोपालगंज में 15 और 16 अप्रैल को थावे महोत्सव का आयोजन हुआ था। इस दौरान 15 अप्रैल को भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह को बिहार पर्यटन विभाग की तरफ से आमंत्रित किया गया था। जिसमें गायिका प्रियंका सिंह को सबसे लास्ट में गाना गाने का समय दिया गया। वहीं प्रियंका सिंह का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियंका सिंह मंच पर रोती दिख रही हैं। वीडियो को लेकर जब प्रियंका सिंह से बात की गई तो उन्होंने गोपालगंज के प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए। प्रियंका सिंह ने कहा कि मुझे बुलाकर मेरी बेइज्जती की गई। मुझे कोई रिसीव करने तक नहीं आया। मुझे सर्किट हाउस भी नहीं दिया गया और ना ही मुझे खाना-पानी तक पूछा गया। बावजूद इसके मैं कॉम्प्रोमाइज करती रही लेकिन हद तो तब हो गई जब एंकर ने मुझसे मेरा माइक छीन लिया और मुझसे बदतमीजी की। 

पूरा वीडियो देखें

जिला प्रशासन ने दी सफाई

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद गोपालगंज जिला प्रशासन सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर सबूत पेश करने में जुटी हुई है। हालांकि यह घटना जब घटी थी, उस वक्त गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी खुद मंच के सामने बैठे हुए थे। इस मामले पर जब प्रशासनिक अधिकारियों से पूछा गया तो अधिकारियों ने बताया कि किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं हुआ है। एंकर ने गायिका से बस माइक ले लिया था। इसके बाद मामले पर गोपालगंज जिला अधिकारी ने खुद गायिका से बात की लेकिन गायिका के तरफ से कोई उचित जवाब नहीं मिला। 

...तो इसलिए रो रही थीं प्रियंका सिंह

DPRO राधेकान्त ने बताया कि प्रशासन ने गायिका प्रियंका सिंह को पूरा सम्मान दिया है लेकिन कुछ लोगों ने प्रशासन को बदनाम करने के लिए आधा अधूरा वीडियो वायरल किया है। पूरा वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका सिंह को कई बार प्रशासन द्वारा समझाया गया है क्योंकि विधि व्यवस्था की समस्या हो रही थी और समय ज्यादा हो गया था। इसी वजह से बार-बार कार्यक्रम को बंद करने को कहा जा रहा था। लेकिन उनके द्वारा कार्यक्रम बंद नहीं किया गया जिसकी वजह से यह मामला सामने आया और प्रियंका सिंह मंच पर ही रोने लगीं। 

आयाज अहमद की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

"यहां रहने के बारे में आपका क्या ख्याल है", ब्रिज पर बसी बस्ती का वीडियो जाने माने बिजनेस मैन ने किया शेयर

दिल्ली मेट्रो में लिफ्ट के अंदर शख्स अपना प्राइवेट पार्ट निकाल महिला को लगा छूने, CCTV फुटेज का Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement