Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इतने पास से प्लेन को लैंड करते हुए कभी नहीं देखा होगा आपने, Video देख लोगों को नहीं हो रहा अपनी आंखों पर यकीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे कि पायलट एक व्यस्त सड़क के ऊपर से कम ऊंचाई पर उड़ते हुए बड़ी सावधानी से फ्लाइट की लैंडिंग करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग पायलट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 29, 2024 23:56 IST
एयरपोर्ट पर लैंड करता प्लेन।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एयरपोर्ट पर लैंड करता प्लेन।

प्लेन को लैंड कराना बहुत ही मुश्किल काम होता है। इस वक्त पायलट बहुत ही सतर्क और सावधान रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर विमान की लैंडिंग का ये वीडियो सबको हैरत में डाल दिया है। दरअसल, विमान सड़क के इतने करीब से लैंड करती है कि ऐसी अनोखी लैंडिंग आपने कभी नहीं देखी होगी। वीडियो में आप देखेंगे कि व्यस्त सड़क के ठीक बगल एयरपोर्ट बना हुआ है। इस शॉकिंग वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Related Stories

ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर खड़ी गाड़ियों के ठीक ऊपर से एक फ्लाइट धीमे-धीमे कर के एयरपोर्ट पर लैंड कर रहा है। लैंड कर रहा प्लेन ब्रिटिश एयरवेज का है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि माने विमान सड़क पर ही उतर जाएगी लेकिन कुछ सेकेंड बाद ही आपको फ्लाइट रनवे पर दौड़ते हुए नजर आएगी। इतनी धीरे और सावधानी से फ्लाइट को लैंड करते आपने कभी नहीं देखा होगा।

वीडियो को मिले 15 मिलियन व्यूज

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @ThebestFigen नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 15 मिलियन व्यूज 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। कई लोगों ने वीडियो देख कहा कि ये वीडियो सही नहीं है। कई लोगों ने प्लेन को लैंड कराने वाले पायलट की खूब तारीफ की। वहीं, कई यूजर्स इस वीडियो को फेक बताया है। इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

100 लोगों के लिए थी नौकरी, Walk in interview के लिए पहुंचे इतने लोग कि पूरी सड़क भर गई, Video हुआ वायरल

बदन पर सांप लपेटकर वीडियो बना रही थी लड़की, देख लोगों के उड़े होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement