Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इसे कहते हैं मौत को सीधा टक्कर देना! सीट पर लेटकर बाइक चलाते हुए शख्स का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि वाकई शख्स को मौत से जरा सा भी डर नहीं लगता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 21:00 IST
बाइक पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर खतरनाक स्टंट करता दिखा शख्स

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग तरह के कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो देखने के बाद इंसान की हंसी नहीं रूकती है तो कुछ वीडियो देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। मगर सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसा वीडियो नजर आ जाता है जो देखने वाले को एक पल के लिए डरा देता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आप खुद डर जाएंगे मगर वीडियो में दिख रहा बंदा जरा सा भी डरता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यस्त सड़क पर कई गाड़ियां अच्छी-खासी रफ्तार में दौड़ रही हैं। तभी कैमरे में एक बाइक नजर आती है जिसके हैंडल पर किसी शख्स का हाथ नहीं बल्कि उसके पैर नजर आ रहे हैं। इसके बाद जब पूरी मोटरसाइकिल नजर आती है तो सभी की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स बाइक की सीट पर लेटकर अपने पैरों से बाइक चला रहा है। इतना ही नहीं उसका एक हाथ हवा में लटका हुआ है तो दूसरे में वह मोबाइल चलाते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कई कमेंट्स किए हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

कमेंट्स में लोगों ने कही अपने मन की बात

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो को खबर लिखे जाने तक 6 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसे बाइक पर सोना नहीं नर्क में सोना कहते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यमराज से मिलने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। एक अन्य यूजर ने लिखा- खुद अपनी अर्थी ले जा रहा है समशान घाट। एक यूजर ने लिखा- यमराज छुट्टी पर है।

ये भी पढ़ें-

ये है असली टैलेंट! शख्स ने जुगाड़ से बनाया म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट और बजाई 'मेरे रश्के कमर' की धुन, Video देख हो जाएंगे फैन

Changing Room में शख्स ने किया कुछ ऐसा कि सभी स्टाफ हो गए हैरान, Video देखकर आप भी दंग हो जाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement