Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

West Bengal Crime News: बंगाल के हावड़ा में महिला ने परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, पति फरार

West Bengal Crime News: दोनों भाइयों के संबंध काफी लंबे समय से काफी तनावपूर्ण थे और बुधवार शाम को दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके तुरंत बाद देवराज और उसकी पत्नी पल्लवी घोष ने धारदार हथियारों के साथ उनके कमरे में प्रवेश किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Published on: August 11, 2022 23:39 IST
Murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Murder

Highlights

  • दिल दहला देने वाली घटना के बाद से इलाके में हड़कंप
  • दोनों भाइयों के संबंध काफी लंबे समय से काफी तनावपूर्ण थे
  • पड़ोसियों ने पल्लवी को रंगेहाथ पकड़ा, देवराज भागने में सफल रहा

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल की हावड़ा सिटी पुलिस ने गुरुवार की सुबह एक महिला पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया, जिसने बुधवार देर रात अपने परिवार के 4 सदस्यों की हत्या कर दी थी। हालांकि उसका पति और इस बर्बर हत्याकांड में भागीदार देवराज घोष फरार है। मारे गए चार लोगों में देवराज की मां मिनाती घोष (55), आरोपी देवराज का बड़ा भाई देवाशीष घोष (36), देवाशीष की पत्नी रेखा घोष (30) और इस दंपति की बेटी तियाशा घोष (13) शामिल हैं। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानें, क्या पूरा मामला

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों भाइयों के संबंध काफी लंबे समय से काफी तनावपूर्ण थे और बुधवार शाम को दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके तुरंत बाद देवराज और उसकी पत्नी पल्लवी घोष ने धारदार हथियारों के साथ उनके कमरे में प्रवेश किया और देवाशीष घोष, रेखा घोष और उनकी बेटी तियाशा घोष पर हमला बोल दिया।

पड़ोसियों ने पल्लवी को रंगेहाथ पकड़ा
चीख-पुकार की आवाज सुनकर उनकी मां मिनाती घोष दौड़ती हुई आईं, जिसके बाद उन पर भी हमला बोल दिया गया। इसी बीच खून से लथपथ तियाशा किसी तरह घर से बाहर भागी। घर के बाहर पहले से जुटे पड़ोसियों को घटना की जानकारी देने के बाद उसकी वहीं मौत हो गई। हालांकि पड़ोसियों ने पल्लवी को रंगेहाथ पकड़ लिया, लेकिन देवराज किसी तरह भागने में सफल रहा। फरार होने के दौरान वह वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार लेकर फरार हो गया। हावड़ा सिटी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पल्लवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने देवराज का पता लगाने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है और सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद तनाव बढ़ने पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी इलाके का दौरा किया। उन्होंने कहा, ‘‘हमें संदेह है कि हत्या संपत्ति को लेकर विवाद के कारण की गई।’’

वारदात से पहले हुई थी देवरानी-जेठानी में बहस
वहीं, मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है वारदात से पहले देवरानी और जेठानी के बीच बहस हुई थी। दोनों के बीच पहले राखी के दिन सत्यनारायण पूजा किसके घर होगी इस पर बहस हुई। इसके बाद बाथरूम में पानी गिरने पर दोनों के बीच बहस हुई। थोड़ी देर बाद देवरानी पल्लवी अपने कमरे से कटार ले आई और उसने पहले जेठानी पर वार किया फिर जेठ और फिर सास पर कई वार किए। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement