1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. Best eye का अवार्ड जीतने वाली मॉडल मोना राय को अपराधियों ने गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी

Best eye का अवार्ड जीतने वाली मॉडल मोना राय को अपराधियों ने गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी

हालांकि मोना का कहना है कि बिल्डर उसका शुभचिंतक है और समय समय पर उसने उसकी काफी मदद की है। मोना को शक है कि किसी ने ईर्ष्यावश उसे गोली मारी है।

Nitish Chandra Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: October 14, 2021 15:42 IST
मॉडल मोना राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मॉडल मोना राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी

पटना: 3 अक्टूबर को पटना में हुए मिस ग्लोबल बिहार कांटेस्ट में Best eye का अवार्ड जीतने वाली मॉडल मोना राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। मोना का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार की रात पटना के राजीव नगर के रामनगरी इलाके के सेक्टर 3 में अपराधियों ने उसके घर के दरवाजे के पास उसे उस समय गोली मार दी जब वो अपनी बेटी के साथ शिव मन्दिर से पूजा कर स्कूटी से घर लौट रही थी। घर के पास पहुंचते ही हेलमेट पहने अपराधियों ने उसे कमर में गोली मार दी और भाग गए। परिवार के लोगों और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

जानिए मोना ने क्या कहा?

3 अक्टूबर को पटना के होटल पनाश में आयोजित मिस ग्लोबल बिहार प्रतियोगिता में मोना शामिल हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शुरुआती जांच में ये पता चला है कि एक बिल्डर से महिला की नजदीकी थी। पुलिस को बिल्डर के साले पर वारदात को अंजाम देने का शक है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी के साथ साथ मोना के सीडीआर को खंगालने में जुटी है। हालांकि मोना का कहना है कि बिल्डर उसका शुभचिंतक है और समय समय पर उसने उसकी काफी मदद की है। मोना को शक है कि किसी ने ईर्ष्यावश उसे गोली मारी है। वहीं, पिछले कुछ दिनों में बेखौफ बदमाशों ने पटना में कई वारदातों को अंजाम दिया है जिसके बाद पटना की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। 

32 साल की मोना मूलतः रोहतास की रहने वाली हैं

गोली लगने से मोना का लिवर डैमेज हो गया है, उसके दोनों पैर भी अभी काम नहीं कर रहे। 32 साल की मोना मूलतः रोहतास की रहने वाली हैं, पटना में किराए के मकान में रहती हैं। मोना का असली नाम अनिता है लेकिन मॉडलिंग की दुनिया मे उसने अपना नाम मोना रखा था। मोना के पति एक निजी कंपनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव हैं। मोना के टिक टॉक पर भी अच्छे फॉलोअर हैं। मोना के पति का कहना है कि उसे नहीं पता कि मोना का किन किन लोगों से मिलना जुलना था। पति ने बताया कि मंगलवार की रात बगल में स्थित एक मंदिर में गई थीं। जब वह वापस लौटी तो घर के गेट के पास ही मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ मोना को दो गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। गोलीबारी की आवाज लाउड स्पीकर की तेज आवाज के नीचे दब गई।

पुलिस को जांच में मिले कई सुराग 

अपराधियों की गोली से घायल मॉडल मोना राय का कहना है कि पिछले दो दिनों से उसे अंदेशा था कि कोई उसका पीछा कर रहा है लेकिन किसी ने मेरा साथ ऐसा क्यों किया ये मुझे समझ नहीं आ रहा। लगता है किसी को मेरे से बहुत ज्यादा ईर्ष्या रही होगी। वहीं पटना के राजीव नगर में मॉडल को गोली मारे जाने मामले में पुलिस की जांच तेज हो गई है। इस मामले में पुलिस को कई सुराग मिले हैं। कोतवाली डीएसपी संजय कुमार का कहना है कि पुलिस का अनुसंधान चल रहा है और कई बिंदु पर जांच हो रही है। उनका यह भी कहना है कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है।

Click Mania
bigg boss 15