Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश

दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अनिल उर्फ टोनी है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: April 19, 2021 22:02 IST
दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश- India TV Hindi
दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी का किया Encounter, 46 मामलों में थी तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम अनिल उर्फ टोनी है। दिल्ली पुलिस को अनिल उर्फ टोनी की 46 मामलों में तलाश थी। फिर, पुलिस को जानकारी मिली कि टोनी बेगमपुर में आने वाला है, जिसके बाद जानकारी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने टोनी को पकड़ने के लिए चाल बिझाया।

पुलिस ने जैसे ही टोनी को रुकने का इशारा किया तो टोनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने भी टोनी का पीछा किया लेकिन अनिल उर्फ टोनी चलती मोटरसाइकिल से कूद गया और मौके से फरार होने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। 

अपराधी टोनी की गोली दिल्ली पुलिस के एक जवान को लगी लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट होने के कारण वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद अनिल उर्फ टोनी का पीछा कर रही पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। एनकाउंटर में अपराधी टोनी के पैर में गोली लगी है। 

पुलिस ने अनिल और टोनी को गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर दिल्ली के रोहिणी इलाके में किया गया है। दोनों ही तरफ से तीन-तीन गोलियां चली है। रोहिणी जिले के DCP प्रणव तायल ने इसमें अहम भूमिका निभाई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement