Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली उच्च न्यायालय रजिस्ट्री का अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित

दिल्ली उच्च न्यायालय रजिस्ट्री के एक अधिकारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें यहां के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी रविवार को अदालत के सूत्रों ने दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 03, 2020 17:30 IST
Delhi High Court registry officer infected with Coronavirus- India TV Hindi
Delhi High Court registry officer infected with Coronavirus

नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय रजिस्ट्री के एक अधिकारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें यहां के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी रविवार को अदालत के सूत्रों ने दी। अदालत के सूत्रों के मुताबिक अधिकारी 20 मार्च के बाद अदालत परिसर में नहीं आए। सूत्रों ने बताया कि रजिस्ट्री में पदस्थ अधिकारी को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत स्थिर बताई जाती है। 

उच्च न्यायालय कर्मचारी के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है और परिवार को किसी भी तरह की मदद की पेशकश की है। सूत्रों ने बताया कि मुख्य न्यायाधीश की तरफ से रजिस्ट्रार जनरल ने कर्मचारी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए नियमित आधार पर एक वरिष्ठ अधिकारी को तैनात किया गया है। 

एक सूत्र ने कहा, ‘‘उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। वह वार्ड में भर्ती हैं और उनकी तबियत ठीक हो रही है। उन्हें अभी तक पता नहीं चला है कि वह किस तरह से संक्रमित हो गए लेकिन तथ्य यह है कि 20 मार्च के बाद वह एक दिन के लिए भी अदालत परिसर में नहीं आए।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement