Thursday, April 25, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

शिवराज की मतदाताओं से अपील- चुनावों में 'हाथ' को पूरी तरह सैनीटाइज कर ‘साफ’ कर देना है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं से अपील की है कि वे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश, कर्नाटक उपचुनावों में हाथ यानी कांग्रेस को पूरी तरह सैनीटाइज कर साफ कर दे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2020 11:26 IST
Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Shivraj Singh Chouhan

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदाताओं से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश, कर्नाटक उपचुनावों में कांग्रेस को हराने की अपील की है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

बता दें कि इस ट्वीट के जरिए शिवराज सिंह ने एक ओर तो लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग द्वारा शुक्रवार को बिहार विधानसभा के चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। मध्य प्रदेश में संभावित उपचुनावों के लिए तारीखें 29 सितंबर को घोषित होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement