Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में नामांकन के पहले दिन 14 उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल किए

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये शुक्रवार को 14 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये। नामांकन भरने की प्रक्रिया शुक्रवार को ही शुरू हुई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 28, 2019 22:10 IST
Maharashtra assembly election 2019- India TV Hindi
Maharashtra assembly election 2019

मुंबई: महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिये शुक्रवार को 14 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये। नामांकन भरने की प्रक्रिया शुक्रवार को ही शुरू हुई थी। पर्चा भरने की आखिरी तारीख चार अक्टूबर है। चार मुख्य राजनीतिक दलों-सत्ताधारी भाजपा, शिवसेना, विपक्षी कांग्रेस और राकांपा - ने हालांकि अब तक अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। 

Related Stories

एक निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि बालापुर, नासिक पूर्व, नांदेड़ उत्तर, नांदेड़ दक्षिण, कन्नड, औरंगाबाद पूर्व, इंदापुर, वडगांव-शेरी, पंढरपुर, परांदा, मिराज, अक्कलकोट, अरमोरी और अहेरी विधानसभा सीटों पर एक-एक उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया है। नामांकन पत्रों की जांच पांच अक्टूबर को की जाएगी और सात अक्टूबर तक नामांकन वापस लिये जा सकेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement