Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाराष्‍ट्र: पंकजा मुंडे पर धनंजय मुंडे की अभद्र टिप्‍पणी पर बढ़ा बवाल, अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ धनंजय मुंडे की कथित अभद्र टिप्पणी को लेकर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ उनके भाषण में ‘छेड़छाड़’ करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2019 12:37 IST
Dhanjay Munde and Pankaja Munde- India TV Hindi
Dhanjay Munde and Pankaja Munde

बीड। महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी को लेकर उनके रिश्तेदार एवं राकांपा नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ मामला दर्ज होने के एक दिन बाद कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ उनके भाषण में आपराधिक इरादे से ‘छेड़छाड़’ करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पंकजा और धनंजय चचेरे भाई-बहन हैं और दोनों ही परली विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं। धनंजय राकांपा के और पंकजा भाजपा की उम्मीदवार हैं। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि राकांपा के एक स्थानीय नेता वाल्मिक करड़ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद रविवार शाम प्राथमिकी दर्ज की गई। दोनों ही महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में बीड जिले के परली क्षेत्र से आमने सामने हैं। शिकायत में करड़ ने कहा कि उन्हें संदेह है कि क्लिप में छेड़छाड़ करने के पीछे भाजपा के सोशल मीडिया से जुड़े लोगों का हाथ है। इसमें आरोप लगाया गया है कि एक चुनावी रैली में धनंजय मुंडे के मुख्य भाषण को उनका ‘चरित्र हनन’ करने के इरादे से ‘तोड़ा मरोड़ा’ गया। 

राकांपा नेता की टिप्पणियों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद बीड जिले के परली से ताल्लुक रखने वाले एक भाजपा नेता ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। राकांपा नेता ने हालांकि कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे छेड़छाड़ की गई है और वह फर्जी है। उनकी टिप्पणियों को ‘‘तोड़ा-मरोड़ा’’ गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement