Sunday, May 19, 2024
Advertisement

भोजपुरी का ये सावन स्पेशल गाना मचा रहा धमाल , सुनकर आप भी हो जाएंगे फैन

भोजपुरी प्रेमी के लिए हाजिर है एक और गाना, जिसे नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने गाया है। ये गाना इस वक्त यूट्यूब पर छाया हुआ है। तो चलिए बिना देर किए आप भी इस गाने का लुफ्त उठाइए।

Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 13, 2023 18:04 IST
Neha Raj Mahi Srivastava Bhojpuri Song- India TV Hindi
Image Source : DESIGN भोजपुरी का ये गाना भाया लोगों के दिलों को

सावन का पवित्र महीना चल रहा है। सावन का महीना भगवान शिव को बेहद ही प्रिय है।ऐसे में शिव भक्त के लिए सावन स्पेशल का एक नया भोजपुरी साॅन्ग सामने आया है , जिसे सुनकर आप भी इस गाने के फैन हो जाएंगे। ये गाना है 'गउरा के दुल्हा' जिसे, नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने गाया है। ये गाना इस वक्त यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने में नेहा राज कहती दिख रही हैं कि 'आरती उतारे केहू, पजरो ना जाला हो, 'गउरा के दूल्हा' देखि जिउवा डेराला हो।' यह वीडियो शिव भक्तों को देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। ये गाना सुनकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। 

सॉन्ग 'गउरा के दुल्हा' हुआ हिट

भोजपुरी सावन स्पेशल सॉन्ग  'गउरा के दुल्हा' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। सिंगर नेहा राज ने जहां अपनी खास शैली में गाया है। वहीं, एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने मनमोहक अंदाज में अदाकारी किया है। तो वहीं गीतकार आशुतोष तिवारी के लिखे इस गीत को संगीतकार आर्या शर्मा ने मधुर संगीत से सजाया है ।

माही श्रीवास्तव-नेहा राज की जोड़ी है हिट

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने हुस्न और अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली अदाकारा माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। आज उनके चर्चे इंडस्ट्री के हर व्यक्ति के जुबान पर हैं। वही माही आज हर निर्माता निर्देशक की पहली पसंद बन गई हैं। माही और सुपरसिंगर नेहा राज की जोड़ी को इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक जोड़ी माना जाता है। 

 

अंकिता लोखंडे ने दिया पिता को कंधा, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

रिलीज से पहले पचड़े में फंसी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', लेनी पड़ गई मुबंई पुलिस की मदद

फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा गंभीर आरोप, दुष्कर्म के मामले में हुई गिरफ्तारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement