Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आप की अदालत: धर्मेंद्र ने बताया वो क्यों नहीं बने नंबर वन

धर्मेंद्र अपनी फिल्म 'यमला, पगला, दीवाना फिर से' का प्रमोशन करने के लिए आज इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंचे, जहां उनसे इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कई सवाल पूछे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 12, 2018 11:32 IST
Dharmendra in Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Dharmendra in Aap Ki Adalat

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र भारत के ऑल टाइम फेवरिट सेलिब्रिटी हैं। वो मल्टीटैंलेंटेड एक्टर हैं। वह सिर्फ एक्शन के लिए ही नहीं बल्कि रोमांटिक और कॉमिक रोल करने के लिए भी मशहूर हैं। उनका गाना ‘यमला पगला दीवाना’ अभी भी लोगों को खूब पसंद आता है। अब धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ ‘यमला, पगला, दीवाना फिर से’ लेकर आ रहे हैं। यह उनकी फिल्म ‘यमला, पगला, दीवाना’ का तीसरा भाग है।

धर्मेंद्र अपनी इस फिल्म के प्रमोशन करने के लिए आज इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंचे, जहां उनसे इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कई सवाल पूछे, अभिनेता ने भी दिल खोलकर जवाब दिए। धर्मेंद्र से जब पूछा गया कि उन्होंने कभी नंबर वन बनने की कोशिश क्यों नहीं की, तो उन्होंने बड़े ही शायराना अंदाज में जवाब दिया। धर्मेंद्र ने कहा- 

‘’ऐसे-वैसे लोग बन जाते हैं, कैसे-कैसे लोग

मुझे तो मैं भी ना बनना आया, वैसा कैसे बनूं”

धर्मेंद्र ने आगे कहा-

''हम तीन में हैं, ना तेरह में हैं, मगर खुदा के बंदों की उस गिनती में हैं

जो खुदा को मोहब्बत और मोहब्बत को खुदा कहते हैं''

आप की अदालत का ये खास एपिसोड आज रात 10 बजे सिर्फ इंडिया टीवी पर प्रसारित होगा। शो का रिपीट टेलीकास्ट रविवार सुबह 10 बजे होगा।

देखिए प्रोमो-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement