1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब इस गाने में फिर बादशाह के साथ नजर आएगी 'डीजे वाले बाबू' वाली गर्ल

अब इस गाने में फिर बादशाह के साथ नजर आएगी 'डीजे वाले बाबू' वाली गर्ल

'डीजे वाले बाबू' और 'अभी तो पार्टी' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं गायिका आस्था गिल और रैपर बादशाह ने एक बार फिर हाथ मिलाया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: March 25, 2018 9:36 IST
आस्था गिल, बादशाह- India TV Hindi
आस्था गिल, बादशाह

नई दिल्ली: 'डीजे वाले बाबू' और 'अभी तो पार्टी' जैसे गीतों से धमाल मचा चुकीं गायिका आस्था गिल और रैपर बादशाह ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। इस बार आस्था के लिए यह पहला पॉप गीत है। इसका शीर्षक 'बज्ज' है। वीडियो में आस्था 'बिग बॉस' चर्चित प्रियांक शर्मा के साथ दिखेंगी। यह डांस सॉन्ग है।

आस्था ने कहा, "इस गीत में सबकुछ है। मैं इस उद्योग के बेहतरीन कलाकार के साथ काम करने से बहुत खुश हूं।" अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित इस गीत की शूटिंग चार दिनों के भीतर पूरी हो गई।

प्रियांक ने कहा, "जब मुझे गीत का प्रस्ताव मिला, तो मैं तुरंत समझ गया कि यह बिट्स की वजह से बड़ा होगा। हमने गीत की शूटिंग चंडीगढ़ में पूरी की, इसलिए हम लगातार एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे थे। यह चार दिन का शेड्यूल था, हमने इसकी हर धुन का आनंद लिया।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X