Friday, April 19, 2024
Advertisement

इंडियन एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान का फैसला, भारतीय फिल्मों, विज्ञापनों पर रोक

भारतीय वायु सेना के मिराज 200 विमानों ने पाकिस्तान में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को निशाना बनाकर उसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2019 9:05 IST
भारतीय फिल्में- India TV Hindi
भारतीय फिल्में

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने मंगलवार को देश में भारतीय फिल्मों के साथ-साथ 'मेड इन इंडिया' विज्ञापनों के बहिष्कार की घोषणा की। चौधरी ने ट्वीट किया, "सिनेमा एक्जिबिटर एसोसिएशन ने भारतीय कंटेंट का बहिष्कार किया है। इसके साथ पाकिस्तान में अब कोई भारतीय फिल्म रिलीज नहीं होगी। इसके अलावा पीईएमआरए को 'मेड इन इंडिया' विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।"

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में स्थित जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के सबसे बड़े आतंकी शिविर पर मंगलवार तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले के बाद यह कदम उठाया गया है।

14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए फिदायीन हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय वायु सेना के मिराज 200 विमानों ने पाकिस्तान में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को निशाना बनाकर उसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया। भारतीय वायुसेना के इस हमले में दर्जनों आतंकियों की मौत की बात कही जा रही है। 

(इनपुट- आईएनएस)

इसे भी पढ़ें-

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

पति निक जोनस संग इंडिया लौटीं प्रियंका चोपड़ा

143 ट्वीट के बाद शाहरुख खान फैन से मिलने को हुए तैयार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement