Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VIDEO: जब सोनाक्षी को मिला ‘बीट पे बूटी’ का चैलेंज

टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिज के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अ फ्लांइग जट' को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। फिल्म के गानों से लोगों के बीच एक अलग ही जगह बनाई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2016 11:50 IST
sona- India TV Hindi
sona

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिज के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अ फ्लांइग जट' को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। फिल्म के गानों से लोगों के बीच एक अलग ही जगह बनाई है। खासकर इसके गाने 'बीट पे बूटी' का क्रेज इन दिनों सभी पर चढ़ा हुआ है। सिनेमाजगत के कई सितारों ने इस गाने पर अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इस पर बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी थिरकती हुई नजर आई हैं। सोनाक्षी डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' के सेट पर थिरकती नजर आईं और उन्होंने बताया कि उनका अनुभव मजेदार था।

इसे भी पढ़े:-

वह टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर आगामी फिल्म 'अकीरा' का प्रचार करने पहुंची और उन्होंने निर्देशक और सुपर जज रेमो डिसूजा के साथ 'बीट पे बूटी' पर डांस किया।

सोनाक्षी ने कहा, "एकता कपूर ने मुझे 'ए फ्लाइंग जट्ट' के 'बीट पे बूटी' के लिए चुनौती दी, लेकिन इसके लिए सही समय का इंतजार था और सेट पर साथ डांस करने के लिए रेमो डिसूजा सही शख्स थे। चुनौती स्वीकार करने के लिए रेमो डिसूजा से बेहतर और कौन हो सकता था।"

सोनाक्षी न सिर्फ प्रतियोगियों बल्कि शो के बदलाव से भी प्रेरित थीं। 'गंदी बात' और 'चिंता ता चिंता' जैसे गीतों पर डांस कर चुकीं सोनाक्षी फिल्म 'अकीरा' में गाते हुए भी दिखाई देंगी। सोनाक्षी इस शो में ट्वीस्ट लाएंगी।

बता दें कि फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपने इस गाने का प्रमोशन करने के लिए 'बीट पे बूटी' का चैलेंज दिया था। उनके इस चैलेंज के बाद कई सितारों ने इस बार डांस करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement