Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

विवेक ओबरॉय ने मोदी बायोपिक की रिलीज को लेकर चुनाव आयोग से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर चल रहे विवादों के बीच फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने फिल्म की रिलीज को लेकर गुरुवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 18, 2019 18:45 IST
Vivek Oberoi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vivek Oberoi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक को लेकर चल रहे विवादों के बीच फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने फिल्म की रिलीज को लेकर गुरुवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की। मुलाकात के बाद विवेक ने कहा कि चुनाव आयोग ने बुधवार को बायोपिक देखी और उनकी ओर से 'अच्छी प्रतिक्रिया' मिली है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "मैं आपको उनकी प्रतिक्रिया के बारे में नहीं बता सकता, लेकिन उनसे मुलाकात करने और उनका जवाब मिलने के बाद हम खुश हैं। हमें उम्मीद है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज की अनुमति मिलेगी क्योंकि पीएम मोदी की बायोपिक के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।"

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को चुनाव आयोग को फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया था। फिल्म के निर्माता ने अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी।

फिल्म निर्माता ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के आदेश को सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को मुकर्रर की है।

पिछले सप्ताह चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाने का आदेश जारी किया था।

उमंग कुमार निर्देशित इस फिल्म में विवेक ओबरॉय और बोमन ईरानी ने अभिनय किया है। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, जिस दिन सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ।

Also Read:

इरफान खान को उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के दौरान फैंस ने घेरा, सिक्योरिटी बढ़ाई गई

सारा अली खान ने अपने दोस्तों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, क्या न्यूयॉर्क से आ गई हैं वापस ?

सलमान खान ने 'Bharat' का नया पोस्टर किया शेयर, नेवी ऑफिसर बने आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement