Monday, June 17, 2024
Advertisement

करण जौहर ने 'धड़क 2' का किया ऐलान, स्टार कास्ट और रिलीज डेट से उठा पर्दा

करण जौहर ने 'धड़क 2' का पहला मोशन पोस्टर शेयर कर दिया है। साथ ही उन्होंने इस की स्टार कास्ट और रिलीज डेट को लेकर भी लेटेस्ट अपडेट शेयर कर दी है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की 'धड़क' का सीक्वल जल्द ही सिनोमाघरों में रिलीज होने वाला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 27, 2024 13:45 IST
Dhadak 2 starring Siddhant Chaturvedi and Triptii Dimri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धड़क 2

करण जौहर ने अपकमिंग रोमांटिक इमोशनल ड्रामा फिल्म 'धड़क 2' का पहला क्लासिकल मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए फिल्म की कहानी को लेकर भी हिंट दी गई है। फिल्म मेकर करण ने 'धड़क 2' की स्टार कास्ट और रिलीज डेट को लेकर भी नई अपडेट शेयर की है। पिछले कुछ समय से इसके सीक्वल को लेकर दर्शकों के बीच खूब चर्चा हो रही थी। इस बीच अब जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की 'धड़क' का सीक्वल की रिलीज डेट आ चुकी है। ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई थी कि वह इसके दूसरा पार्ट का इंतजार कर रहे थे।

धड़क 2 में रोमांस करते दिखे ये स्टार

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपकमिंग फिल्म 'धड़क 2' की घोषणा करते हुए बताया है कि इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि दोनों को पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते देखा जाएगा। इस फिल्म का मोशन पोस्टर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म 'धड़क 2' की पहली झलक शेयर कर दी गई है जो एक एनिमेटेड रोमांटिक वीडियो है।

धड़क 2 की कहानी से उठा पर्दा

करण जौहर ने 'धड़क 2' की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म सिनेमाघरों में 22 नवंबर 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस बार 'धड़क 2' की प्रेम कहानी बहुत अलग होने वाली है। इस फिल्म की कहानी का खुलासा हो चुका है। करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यह कहानी है थोड़ी अलग क्यूंकि एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी... खत्म कहानी।'

धड़क 2 के बारे में

सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी की 'धड़क 2' का निर्माण करण जौहर की होम प्रोडक्शन धर्मा मूवीज करेगी। इस फिल्म में अधूरी प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन शाजिया इकबाल करेंगी। बता दें, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर 'धड़क' 2016 में रिलीज हुई थी। यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement