Monday, May 20, 2024
Advertisement

महादेव बेटिंग एप मामले में बयान दर्ज कराने के लिए आज मुंबई पुलिस के सामने पेश होंगे एक्टर साहिल खान

महादेव बेटिंग ऐप मामले में कई सारे स्टार्स का नाम सामने आया था, जिसमें से एक नाम ‘स्टाइल’ फेम एक्टर साहिल खान का भी था। वहीं इस मामले में बीते साल साहिल खान को मुंबई पुलिस ने समन भेजा था, जिसके बाद आज एक्टर आज अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पेश होंगे।पढ़ें पूरी खबर।

Reported By : Atul Singh Edited By : Sarika Swaroop Updated on: April 13, 2024 12:47 IST
Sahil Khan- India TV Hindi
Image Source : X साहिल खान

महादेव बेटिंग ऐप केस काफी लंबे समय से सुर्खियों में रहा है और इस मामले में कई सेलेब्स का नाम भी सामने आया था। इस केस में ‘स्टाइल’ फिल्म में काम कर चुके एक्टर साहिल खान का नाम भी जुड़ा था जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। वहीं अब हाल ही में इस मामले को लेकर खबर सामने आई है कि आज साहिल खान मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगे। 

बीते साल पुलिस ने भेजा था समन

दरअसल, दिसंबर 2023 को मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने साहिल और तीन अन्य को समन जारी किया था। उन्हें दिसंबर में एसआईटी के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया था। हालांकि, उस दौरान तीनों में से कोई भी पुलिस की पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे थे। लेकिन अब हाल ही में ऐसी खबरें सामने आ रही है आज एक्टर अपना बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस के सामने पेश होंगे। 

साहिल पर क्या है आरोप?

बता दें कि एक्टर साहिल खान पर खिलाड़ी नाम के बेटिंग ऐप चलाने को लेकर केस दर्ज किया गया था। इससे पहले ऑनलाइन बेटिंग ऐप की दुबई की एक पार्टी के वीडियो में साहिल खान दिखाई दिए थे। इन सबूतों के आधार पर साहिल खान पर IPC की धारा 420,467,468,471,120(B) और जुआ एक्ट, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। यानी कि साहिल खान पर सिर्फ प्रमोशन का आरोप नहीं था बल्कि ऐप को ऑपरेट कर मोटा मुनाफा कमाने का आरोप भी था। अब देखने वाली बात होगी कि आज उनके पुलिस के सामने बयान दर्ज करवाने के बाद उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है।

साहिल खान के बारे में

बता दें कि साहिल को 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज़ मी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिलहाल वो एक्टिंग से दूर हैं और एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम कर रहे हैं। कुछ साल पहले, उन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन नाम से अपनी कंपनी की स्थापना की। कंपनी व्हे प्रोटीन, क्रिएटिन और मसल गेनर जैसे फिटनेस सप्लीमेंट बेचती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement