Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से प्लेबॉय मैगजीन ने रोकी प्रिन्टिंग

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का सभी पर असर पड़ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से प्लेबॉय मैगजीन की प्रिंटिंग रोक दी गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2020 16:50 IST
playboy magazine- India TV Hindi
प्लेबॉय मैगजीन

दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। इस वायरस का असर लोगों की जान के साथ उनके बिजनेस पर असर पड़ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से प्लेबॉय मैगजीन ने अपनी प्रिंटिंग रोक दी है। मैगजीन के सीईओ ने एक ओपन लैटर लिखकर अनाउंसमेंट की है।

प्लेबॉय के सीईओ ने लिखा- कोरोना वायरस महामारी की वजह से कॉन्टेंड की प्रोडक्शन और सप्लाई में दिक्कत आ रही है. हम आंतरिक रूप से होने वाली बातचीत को तेज करने के लिए मजबूर हो गए थे: हमारे यूएस प्रिंट उत्पाद को बेहतर सूट में कैसे बदलना है, उपभोक्ताओं को क्या चाहिए, हर तीन महीने के बजाय हर दिन एक सांस्कृतिक बातचीत में व्यस्त रहें।

बेन कोहन ने आगे कहा- अब मैगजीन को डिजिटल किया जा रहा है। ताकि सारा कॉन्टेंड पब्लिश किया जा सके। 2021 में स्पेशल एडिशन के साथ प्रिंटिंग शुरू होगी।

'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, सोशल मीडिया पर की पुष्टि

आपको बता दें पॉपुलर टीवी सीरियल 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार इंदिरा वर्मा कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कोरोना से ग्रसित होने की पुष्टि की है। अब तक दुनियाभर में कोरोना वायरस के 216517 केस सामने आ चुके हैं। जिनमें से 169 केस भारत के हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement