Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोनू निगम के समर्थन में आए अदनान सामी, तीन साल पुराने ट्वीट को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

साल 2017 में सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसकी वजह से वो फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 22, 2020 16:31 IST
Sonu Nigam Adnan Sami- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अदनान सामी ने सोनू निगम का किया सपोर्ट

मुंबई: ऐसे समय में जब गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) 'अजान' पर अपने तीन साल पुराने ट्वीट को लेकर इंटरनेट उपयोगकतार्ओं से ट्रोल हो रहे हैं, उस समय में गायक अदनान सामी (Adnan Sami) उनके समर्थन में सामने आए हैं। सोनू निगम को 'सच्चा भाई' कहते हुए, सामी ने दावा किया कि यह गायक सभी धर्मों का सम्मान करता है।

सामी ने ट्वीट किया, "जहां तक सोनू निगम का सवाल है, उनकी गायकी के बारे में भूल जाएं, जो अविश्वसनीय रूप से सुंदर है। वह एक सच्चे भाई हैं जो हमेशा मेरी तरफ रहे हैं और मुझे अपनों की तरह प्यार करते हैं! मैं व्यक्तिगत रूप से एक बात जानता हूं, कि वह हर धर्म-आस्था का सम्मान करते हैं ! कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें ..हैशटैग विद यू सोनू निगम।"

2017 में, निगम ने सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने अजान को लेकर लिखा था कि इससे मेरी नींद खराब हो गई। इस ट्वीट को लेकर वे फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

सोनू निगम फिलहाल अपने परिवार के साथ दुबई में हैं, और लॉकडाउन की वजह से भारत नहीं लौट पा रहे हैं।

सामी के अलावा, फिल्म निमार्ता विवेक अग्निहोत्री ने भी सोनू निगम के समर्थन में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "किसी को सोनू निगम पर टिप्पणी करने का अधिकार तब होना चाहिए, जिस दिन वह उनकी तरह कई दिलों को छू सकें और उन्हें हील कर सकें, जैसा सोनू के संगीत ने किया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement