Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Watch: सिंगर सोनू निगम ने सुरीले अंदाज में देशवासियों से की दीया जलाने की अपील

सोनू निगम के अलावा हेमा मालिनी, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन सहित कई हस्तियों एकजुटता दिखाने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2020 13:55 IST
sonu nigam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनू निगम ने देशवासियों से की दीया जलाने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रात 9 बजे और 9 मिनट के लिए दीया जलाने के आह्वाहन के बाद बॉलीवुड हस्तियां उनके समर्थन में सामने आ रही हैं। सोनू निगम ने अपने ही अलग और सुरीले अंदाज में देशवासियों से खास अपील की है।

सोनू निगम ने हाथों में दीया लेकर गाना गाया, जिसके बोल 'आओ फिर से दीया जलाएं, भरी दुपहरी में अंधियारा, सूरज परछाईं से हारा...' हैं।

सोनू निगम के अलावा हेमा मालिनी, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रवीना टंडन सहित कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करते हुए देशवासियों से एकजुटता दिखाने की अपील की है।

बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजकर 9 मिनट पर दीपक या मोमबत्ती जलाने को कहा। मोदी ने कहा कि कोरोनावायरस के कारण होने वाले अंधेरे को चुनौती देना है। यह 130 करोड़ भारतीयों की महाशक्ति को जगाने के लिए भी है।

कोरोनावायरस के कारण देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। यहां अब तक कोरोनोवायरस के करीब 3,400 मामले सामने आए हैं, जिसमें 77 लोगों की मौंत हो गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement