Friday, June 14, 2024
Advertisement

बिल्कुल भी अकेले न देखें ये हॉरर फिल्में और सीरीज, उड़ा देंगी रातों की नींद

अगर आप भी इस वीकेंड कुछ नया देखना चाहते हो तो वर्ल्ड की सबसे ज्यादा डरवानी फिल्में और सीरीज देख सकते हैं, लेकिन आप इन हॉरर मूवीज को बिल्कुल भी अकेले में न देखे। वहीं ये हॉरर फिल्में और वेब सीरीज आप बच्चों को भी अकेले न देखने दे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 18, 2024 6:34 IST
the conjuring to 1920 Never watch these horror movies and series alone- India TV Hindi
Image Source : X बिल्कुल भी अकेले न देखें ये फिल्में-सीरीज

लोगों को डरावनी फिल्में देखना बहुत पसंद होती हैं। वहीं कुछ हॉरर फिल्में और वेब सीरीज तो इतनी डरवानी होती है की अगर आपने गलती से भी इन्हें अकेले में देख लिया तो आपकी धड़कन तेज हो जाएगी और डर के मारे आपकी हालत बहुत खराब हो जाएगी। कुछ हॉरर स्टोरी रियलिस्टिक होती हैं तो कुछ काल्पनिक लेकिन इनकी कहानी देख आप डर के मारे पसीने से लत पत हो जाएंगे। इन सीरीज को देखने के बाद आपकी नींद उड़ा जाएगी। इन सीरीज में आपको शानदार स्टोरीलाइन और खतरनाक कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा।

घोल

राधिका आप्टे, मानव कॉल और रोहित पाठक स्टारर 'घोल' साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस डरवानी सीरीज को देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। असल में इस सीरीज में घोल एक जिन्न होता है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस नई सीरीज में राधिका आप्टे और मानव कौल के आलाव महेश बलराज और रत्नावली भट्टाचार्जी जैसे शानदार कलाकारों की अदाकारी देखने को मिलेगी।

वीराना

साल 1988 में रिलीज हुई 'वीराना' बॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन श्याम रामसे और तुलसी रामसे ने किया था। फिल्म में जैसमिन ने लीड रोल प्ले किया था। इनके अलावा राजेश विवेक उपाध्याय, हेमंत बिरज, साहिला चड्ढा, गुलशन ग्रोवर और कुलभूषण खरबंदा लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

भूत

साल 2003 में आई फिल्म 'भूत' का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में दिखे थे। इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पैसा देखर देख सकते हैं।

1920

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म '1920' का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था। इस फिल्म में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

द कान्जरिंग

ये हॉरर फिल्म देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप दांतो तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो जाएंगे। बता दें कि तमिलनाडु के एक सिनेमाघर में गुरुवार को हॉरर फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग-2' देखने गए एक 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement