Monday, May 13, 2024
Advertisement

BJP सांसद बृजभूषण ने हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत, बोले- खूब मिल रहा है समर्थन

WFI के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें हरियाणा से लोकसभा का चुनाव लड़ाने का फैसला करती है, तो वह इसके लिए तैयार हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 14, 2023 13:06 IST
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। बृजभूषण महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे हैं। हाल ही में उन्होंने 'बुलडोजर एक्शन' पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। बीजेपी नेता ने देवरिया हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो बुलडोजर नीति के खिलाफ हैं। अब उन्होंने हरियाणा से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है।

"आप आइए और हरियाणा से चुनाव लड़िए"

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें हरियाणा से लोकसभा का चुनाव लड़ाने का फैसला करती है, तो वह इसके लिए तैयार हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर बीजेपी की ओर से आयोजित सामाजिक समरसता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "मुझे हरियाणा से बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है। वहां से विशेषकर जाट समाज से यह आमंत्रण हमारे पास आता है।" उन्होंने कहा, "लोग मिलते हैं और कहते हैं कि आप आइए और हरियाणा से चुनाव लड़िए, हम आपको अपने यहां से चुनाव जिताएंगे। अगर पार्टी मुझे मौका देगी तो हम वहां से चुनाव जरूर लड़ेंगे।"

यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे बृजभूषण

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। पहलवानों ने इस साल बीजेपी सांसद पर महिला पहलवानों के यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाते हुए दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन किया था, जिसमें मशहूर पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया समेत कई पहलवानों ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया था। यह तीनों पहलवान हरियाणा के ही रहने वाले हैं। इस लिहाज से सिंह का हरियाणा से चुनाव लड़ने संबंधी यह बयान अहम माना जा सकता है।

- PTI इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement