1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. IndiGo की फ्लाइट में गूंजी किलकारी, बेंगलुरु से जयपुर आ रही महिला ने दिया बच्ची को जन्म

IndiGo की फ्लाइट में गूंजी किलकारी, बेंगलुरु से जयपुर आ रही महिला ने दिया बच्ची को जन्म

बेंगलुरु से जयपुर आ रही इंडिगो की एक फ्लाइट में सवार एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। बता दें कि विमान में सवार गर्भवती महिला को सफर के दौरान ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई जिसके बाद हालात की गंभीरता को देखते ही विमान में मौजूद डॉक्टर और क्रू मेंबर्स सक्रिय हुए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2021 12:00 IST
IndiGo की फ्लाइट में...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI IndiGo की फ्लाइट में गूंजी किलकारी, बेंगलुरु से जयपुर आ रही महिला ने दिया बच्ची को जन्म

जयपुर: बेंगलुरु से जयपुर आ रही इंडिगो की एक फ्लाइट में सवार एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया है। बता दें कि विमान में सवार गर्भवती महिला को सफर के दौरान ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई जिसके बाद हालात की गंभीरता को देखते ही विमान में मौजूद डॉक्टर और क्रू मेंबर्स सक्रिय हुए। उन्होंने विमान में ही डिलीवरी कराने का फैसला किया जिसके बाद महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। जयपुर एयरपोर्ट को तत्काल डॉक्टर और एंबुलेंस की सुविधा का इंतजाम करने की सूचना दे दी गई थी।

इंडिगो ने बयान जारी कर बताया है कि मां और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं। बच्ची की डिलीवरी में डॉक्टर सुबाहना नजीर ने मदद की। जयपुर एयरपोर्ट पर डॉक्टर का स्वागत किया गया और जयपुर में इंडिगो स्टाफ ने उन्हें थैंक्यू कार्ड दिया। इसके साथा इंडिगो ने अपने इस काम में योगदान देने वाले अपने स्टाफ की सराहना की।

बता दें कि इससे पहले पिछले साल इंडिगो की ही दिल्ली-बेंगलुरु फ्लाइट में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। फ्लाइट के क्रू मेंबर के साथ बच्चे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था और एयरलाइन के क्रू मेंबर्स को बच्चे के जन्म को लेकर काफी सराहा गया था।

Click Mania
bigg boss 15