1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आम जनता को मिलेगा 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठने का मौका

आम जनता को मिलेगा 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठने का मौका

इंडिया टीवी उत्तर प्रदेश और पंजाब के हर जिले और शहर के दर्शकों को ये मौका देने जा रहा है। दर्शक 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के कट-आउट के साथ फोटो क्लिक कर सकेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 19, 2021 13:26 IST
aap ki adalat, rajat sharma, आम जनता को मिलेगा 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठने का मौका- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आम जनता को मिलेगा 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठने का मौका

नई दिल्ली: इंडिया टीवी अपने  दर्शकों को एक खास अवसर प्रदान करने जा रहा है। ये अवसर है देश के सबसे चर्चित शो 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठने का, जिसमें बैठकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने जनता के वकील रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए हैं। अब आपको भी इस कटघरे में बैठने का मौका मिलने जा रहा है। जी हां, इंडिया टीवी उत्तर प्रदेश और पंजाब के हर जिले और शहर के दर्शकों को ये मौका देने जा रहा है। दर्शक 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के कट-आउट के साथ फोटो क्लिक कर सकेंगे।

उत्तर प्रदेश और पंजाब के सभी जिलों में इंडिया टीवी की वैन दौरा करेगी और दर्शकों को यह मौका उपलब्ध कराएगी। पूर्वी उत्तर प्रदेश में यह वैन 19 अगस्त को नोएडा से रवाना होगी और 20 अगस्त को लखीमपुर खीरी पहुंचेगी। 20 से 25 अगस्त तक यह वैन लखीमपुर खीरी के विभिन्न तहसीलों का दौरा करेगी। फिर 26 अगस्त से 21 सितंबर तक यह वैन सीतापुर के विभिन्न तहसीलों का भ्रमण करेगी। इसके बाद यह वैन लखनऊ, अयोध्या, गोरखपुर, आजमगढ़, वाराणसी, प्रयागराज, सुल्तान समेत पूर्वी उत्तर प्रदेश के हर जिले और तहसील में दर्शकों के बीच पहुंचेगी। यह सिलसिला 31 मार्च 2022 तक चलेगा। 31 मार्च को अंबेडकर नगर में पूर्वी उत्तर प्रदेश भ्रमण की यह यात्रा खत्म होगी।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इसकी शुरुआत 19 अगस्त को सहारनपुर से होगी। 19 अगस्त से 25 अगस्त तक यह वैन सहारनपुर के विभिन्न तहसीलों में दर्शकों के बीच जाएगी। 26 अगस्त से 29 अगस्त तक शामली इसके बाद मुजफ्फरनगर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में यह वैन जाएगी। नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, आगरा, इटावा, झांसी, कानपुर, उन्नाव, बरेली आदि तमाम जिलों का भ्रमण करने के बाद 31 मार्च 2022 को यह यात्रा समाप्त होगी। 

ठीक इसी तरह पंजाब में भी यह वैन दर्शकों को यह खास अवसर उपलब्ध कराएगी। 20 अगस्त से 31 अगस्त तक यह वैन पटियाला के विभिन्न तहसीलों में दर्शकों के बीच पहुंचेगी।साहिबजादा अजीत सिंह नगर, फतेहगढ़ साहिब, लुधियाना, भठिंडा, मोगा, फरीदकोट, फिरोजपुर, तरनतारन, अमृतसर, कपूरथला, जालंधर, गुरदासपुर आदि जिलों का भ्रमण करने के बाद 31 मार्च 2022 को यह वैन पठानकोट में अपनी यात्रा को विराम देगी। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021