1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. काला धन के खिलाफ सख्त कानून से डरकर एक मंच पर आए कई विरोधी- पीएम मोदी

काला धन के खिलाफ सख्त कानून से डरकर एक मंच पर आए कई विरोधी- पीएम मोदी

केंद्र में चार पूरे होने के बाद पीएम मोदी की ये पहली रैली थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 26, 2018 22:56 IST
पीएम मोदी।- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ने की राजग सरकार की प्रतिबद्धता ने एक मंच पर आए कइयों को भयभीत कर दिया है। मोदी ने अपनी सरकार की चौथी वर्षगांठ पर यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सही रास्ते पर जा रही है और लेागों ने इस पर अपनी मुहर लगायी है। उन्होंने कहा कि भाजपा 20 राज्यों में सत्ता में है जिससे जाहिर होता है कि लोगों ने पिछले चार साल में राजग के कामकाज को सराहा है।

मोदी ने राजग के खिलाफ गठजोड़ बना रही विपक्षी पार्टियों का जिक्र करते हुए , ‘‘ विभिन्न एजेंसियों ने 3000 छापे मारे और 73,000 करोड़ रूपये की अघोषित आय का खुलासा किया। काला धन के खिलाफ सख्त कानून ने एक मंच पर आने वाले कइयों को भयभीत कर दिया है। ’’  राजग सरकार के चार साल के शासन पर प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग अब मानने लगे हैं कि देश बदल सकता है। उन्होंने कहा कि देश कुशासन से सुशासन की ओर और कालाधन से जनधन की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि लोग अब देख सकते हैं कि सरकार ‘ सबका साथ सबका विकास ’ उद्देश्य के साथ काम कर रही है।

मोदी ने राजग सरकार के कड़े निर्णय लेने में नहीं हिचकिचाने का जिक्र करते हुए कहा कि यह भ्रमित सरकार नहीं है। उन्होंने कहा कि यह प्रतिबद्ध सरकार है और इसमें सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिए आगे बढ़ने की ताकत है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह हमेशा ही सत्ता के लिए परेशान रहती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X