Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Chennai: ऑफिस से लौट रही महिला की कार पर गिरा पेड़, मौके पर हो गई मौत, 2 लोग घायल

Chennai: ये घटना शुक्रवार शाम की है और महिला की उम्र 57 साल बताई जा रही है। ये महिला एक बैंकर के रूप में इंडियन ओवरसीज बैंक में काम करती थी। महिला का नाम वानी काबिलान था।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 25, 2022 9:32 IST
Chennai- India TV Hindi
Image Source : ANI Chennai

Highlights

  • महिला अपने ऑफिस से बीती शाम घर लौट रही थी
  • महिला की कार के ऊपर गिरा पेड़
  • तमिलनाडु के चेन्नई के केके नगर का मामला

Chennai: तमिलनाडु के चेन्नई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल केके नगर में एक महिला अपने ऑफिस से बीती शाम घर लौट रही थी। इसी दौरान उसकी कार के ऊपर एक पेड़ गिर गया और महिला की मौत हो गई। इस मामले में 2 अन्य लोग घायल हुए हैं और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। इस बात की जानकारी चेन्नई पुलिस ने दी है। 

ये घटना शुक्रवार शाम की है और महिला की उम्र 57 साल बताई जा रही है। ये महिला एक बैंकर के रूप में इंडियन ओवरसीज बैंक में काम करती थी। महिला का नाम वानी काबिलान था। पुलिस ने बताया है कि केके नगर इंस्पेक्टर जी प्रभु ने वानी को ओमैंनडूर सरकारी अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी बेटी कन्नालमोझी काबिलान एक पत्रकार हैं। 

वडापलानी असिस्टेंट कमिशन्र एम बालामुर्गन ने कहा कि हमने पेड़ गिरने से हुई दुर्घटना का मामला दर्ज किया है और जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा। 

देश में मानसून की हो चुकी है एंट्री 

गौरतलब है कि देश में मानसून की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में कई राज्यों में बारिश के साथ-साथ आंधी तूफान से भी नुकसान हो रहा है। कई बड़े पेड़ उखड़ रहे हैं और कई इमारतों को भी नुकसान पहुंच रहा है। ऐसे मे जनता को ये सलाह दी जाती है कि वह अपनी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखे और सड़क पर चलते समय थोड़ा अलर्ट रहे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement