Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय आने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी पहली प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी राजनीति राजस्थान देख भी रहा है और समझ भी रहा है!!

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 24, 2020 13:54 IST
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat on Ashok Gehlot after Rajasthan High Court verdict- India TV Hindi
Image Source : PTI Union Minister Gajendra Singh Shekhawat on Ashok Gehlot after Rajasthan High Court verdict

नई दिल्ली: राजस्थान हाईकोर्ट ने सचिन पायलट गुट को बड़ी राहत देते हुए स्पीकर के नोटिस पर स्टे लगा दिया है। इस निर्णय के आते ही पायलट खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। इस बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट कर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी राजनीति राजस्थान देख भी रहा है और समझ भी रहा है!!

Related Stories

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया, "गहलोत जी, सत्ता लोभ में छल, कपट और धमकियों की आपकी राजनीति राजस्थान देख भी रहा है और समझ भी रहा है!!"

बता दें कि स्पीकर ने दल बदल कानून के तहत नोटिस दिया था। यानी राजस्थान हाईकोर्ट ने मौजूदा स्थिति को बरकरार रखा है जिसके बाद अब विधानसभा स्पीकर विधायकों को अयोग्य करार नहीं दे पाएंगे। कोर्ट की ओर से कहा गया है कि अब मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, लिहाजा इस फैसले को यथास्थिति रखा जाएगा। 

कोर्ट ने निर्णय के लिए अगली तारीख का भी ऐलान नहीं किया है। ऐसे में जानकारों का कहना है कि इसे लेकर अब गेंद सुप्रीम कोर्ट के पाला में चली गई है। यह बताया जा रहा है कि सचिन पायलट खेमे को इस मामले में हाईकोर्ट की ओर से तात्कालिक राहत मिल गई है। अब सभी को सुप्रीम कोर्ट की ओर से सुनाए जाने वाले फैसले और सोमवार का इंतजार है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement