Monday, April 29, 2024
Advertisement

DK Suresh On DK Shivkumar: भाई को बनाया डिप्टी सीएम तो नाराज हो गए डीके सुरेश, बोले- मैं खुश नहीं...

एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा है कि मैं इस फैसले से पूरी तरह खुश नहीं हूं लेकिन कर्नाटक और कर्नाटक के लोगों के हित में पार्टी आलाकमान के इस फैसले को हम स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी लंबा समय है देखते हैं क्या होता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 18, 2023 11:10 IST
DK Suresh got angry when his brother was made deputy CM in karnataka said I am not fully happy- India TV Hindi
Image Source : PTI भाई को बनाया डिप्टी सीएम तो नाराज हो गए डीके सुरेश

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली जबरदस्त जीत के बाद अब यह भी तय हो गया है कि आखिर कौन कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनेगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे थे। इस बीच तय हो गया है कि कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया होंगे और राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार होंगे। बता दें कि 20 मई को सिद्धारमैया मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही उनके घर की सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया है। लेकिन पार्टी के इस फैसले से डीके शिवकुमार के भाई डीके सुरेश खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

डीके शिवकुमार के भाई ने कही ये बात

एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा है कि मैं इस फैसले से पूरी तरह खुश नहीं हूं लेकिन कर्नाटक और कर्नाटक के लोगों के हित में पार्टी आलाकमान के इस फैसले को हम स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी लंबा समय है देखते हैं क्या होता है। हम चाहते हैं कि सीएम डीके शिवकुमार को बनाया जाए लेकिन देखते हैं। इस मामले पर डीके शिवकुमार का कहना है कि पार्टी मेरी मां है। गांधी परिवार और आलाकमान का फैसला ही अंतिम फैसला होगा। मुझे उनसे जो आदेश मिला है वह मेरे लिए अकाट्य है। 

क्या बोले डीके शिवकुमार?

डीके शिवकुमार ने कहा कि मुझे जो कुछ भी करने को कहा गया है, मैं वही करूंगा। इस बीच उनके भाई के आए बयान फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि इससे पहले चुनाव में मिली जीत के बाद डीके सुरेश भी  लगातार डीके शिवकुमार के को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग करते रहे हैं। बता दें कि इस बीच सीएम पद के उम्मीदवार सिद्धारमैया पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल के घर पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक आज शाम बेंगलुरू में कांग्रेस पार्टी की एक मीटिंग भी तय है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement