Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

UP: पत्नी के लॉकडाउन में फंसने के बाद, पति ने चचेरी बहन से की शादी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक विचित्र घटना देखने को मिली, क्योंकि लॉकडाउन के कारण पत्नी मायके में फंस गई थी, जिसके बाद पति ने अपनी चचेरी बहन से शादी कर ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 17, 2020 18:18 IST
पत्नी के लॉकडाउन में...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA (REPRESENTATIONAL IMAGE) पत्नी के लॉकडाउन में फंसने के बाद, पति ने चचेरी बहन से की शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक विचित्र घटना देखने को मिली, क्योंकि लॉकडाउन के कारण पत्नी मायके में फंस गई थी, जिसके बाद पति ने अपनी चचेरी बहन से शादी कर ली। नसीम (पत्नी) ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी द्वारा संचालित 'मेरा हक' नामक एक एनजीओ से मदद मांगी है।

फरहत नकवी ने कहा कि इस मामले की शिकायत जल्द ही पुलिस के पास दर्ज की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि नसीम को न्याय मिले।

नसीम की शादी 2013 में नईम मंसूरी से हुई थी। दंपति के तीन बच्चे हैं। नसीम 19 मार्च को अपने माता-पिता से मिलने मायके गई थी, जहां लॉकडाउन के कारण वह रुक गई। नसीम को हाल ही में पता चला कि उसके पति ने लॉकडाउन के बीच अपने रिश्तेदार से शादी कर ली है और अब उसी के साथ रहने लगा है।

जब उसे इस मामले में पता चला तो, किसी न किसी तरह से वह घर पहुंचने में सफल रही, और वहां पहुंचने पर उसने इस शादी को लेकर आपत्ति जताई। पति ने कहा कि वह दोनों पत्नियों को रखने के लिए तैयार है, लेकिन नसीम ने इंकार कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement