1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. होली पर रोडवेज कर्मचारियों को नहीं मिलेगी छुट्टी, दिया जाएगा इनसेंटिव

होली पर रोडवेज कर्मचारियों को नहीं मिलेगी छुट्टी, दिया जाएगा इनसेंटिव

निगम प्रशासन द्वारा कर्मचारियों को होली के मौके पर पांच-पांच हजार रुपये देने के भी आदेश आज जारी किए गए हैं...

Bhasha Bhasha
Published on: February 27, 2018 17:24 IST
roadways bus- India TV Hindi
roadways bus

मेरठ: होली के मौके पर यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (यूपी रोडवेज) ने अपने कर्मचारियों की छुट्टी पर रोक लगाते हुए आगामी 5 मार्च तक होली अभियान शुरू किया है।

अभियान की कामयाबी के लिए निगम प्रशासन द्वारा कर्मचारियों को पांच-पांच हजार रुपये अग्रिम भुगतान के रूप में देने के अलावा इनसेंटिन स्कीम लागू की गई है। इसके साथ ही मेरठ से दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, हरिद्वार, बिजनौर, देहरादून, मुरादाबाद, आगरा मार्गो पर बसों की संख्या बढ़ा दी गई है।

मेरठ क्षेत्र के सेवा प्रबन्धक श्यामलाल शर्मा ने रोडवेज के अभियान की जानकारी दी और बताया कि त्यौहार के मौके पर यात्रियों को बसों की किल्लत न हो इसके लिए बस संचालन और कार्यशाला से जुड़े कर्मचारियों की छुट्टी अगले आदेश तक प्रतिबंधित करने के साथ ही निगम प्रशासन द्वारा कर्मचारियों को होली के मौके पर पांच-पांच हजार रुपये देने के भी आदेश आज जारी किए गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X