Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लखनऊ में डॉक्‍टर सहित परिवार के 3 सदस्‍यों का कोरोना टेस्‍ट आया पॉजीटिव, कुल मामले बढ़कर हुए 23

स्टेट सर्विलांस ऑफिसर विकासेंदू अग्रवाल ने कहा कि कनिका कपूर के अलावा, केजीएमयू के 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर के परिवार के 3 सदस्य शुक्रवार को पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 21, 2020 10:14 IST
Three family members of Lucknow doctor also test positive for COVID-19- India TV Hindi
Three family members of Lucknow doctor also test positive for COVID-19

नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश में चार नए कोरोना कोरोना मामले सामने आए हैं, इसमें से लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के जूनियर रेजिडेंट डॉक्‍टर और उसके परिवार के दो सदस्‍य शामिल हैं। उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 23 हो गए हैं, जिसमें सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं। हालांकि कनाडा की एक एनआरआई महिला जो कोरोना वायरस पॉजिटिव थी अब वह रिकवर हो गई है।

नए चार मामलों के साथ लखनऊ में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्‍या बढ़कर 8 हो गई है। आगरा में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 8 है, जिसमें से 7 मरीज रिकवर हो गए हैं और उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे गई है। नोएडा में 4, गाजियाबाद में 2 और लखिमपुर खेरी में 1 मरीज में कोरोना पॉजिटिव हैं।

स्‍टेट सर्विलांस ऑफ‍िसर विकासेंदू अग्रवाल ने कहा कि कनिका कपूर के अलावा, केजीएमयू के 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्‍टर के परिवार के 3 सदस्‍य शुक्रवार को पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्‍टर के तीन पारिवारिक सदस्‍यों में दो पुरुष (35 और 37 वर्ष) और एक महिला (20 वर्ष) है। सभी को केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। 28 वर्षीय कनिका कपूर को लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है।   

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement