Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से की पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से पूछताछ की है। आगरा सेंट्रल जेल में विधायक विजय मिश्रा से ED ने पूछताछ की है, जल्द ED बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की सम्पत्ति अटैच कर  सकती है। 

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: December 26, 2021 16:08 IST
मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से की पूछताछ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मनी लॉन्ड्रिंग केस: ED ने आगरा जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से की पूछताछ

Highlights

  • बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर प्रवर्तन निदेशालय ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है
  • ED जल्द बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की सम्पत्ति अटैच कर सकती है
  • विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ फरवरी में मनी लांड्रिंग के तहत दर्ज किया गया था केस

उत्तर प्रदेश के भदोही से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से पूछताछ की है। आगरा सेंट्रल जेल में विधायक विजय मिश्रा से ED ने पूछताछ की है, जल्द ED बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की सम्पत्ति अटैच कर  सकती है। 

बता दें कि, ईडी की प्रयागराज इकाई ने भदोही निवासी विधायक विजय मिश्रा के फरवरी में मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर जांच तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग के मुकदमे की जांच करने पहुंची टीम ने विधायक विजय मिश्रा से उनकी संपत्तियों के बारे में जानकारी हासिल की है। माना जा रहा है कि ईडी अतीक की तरह ही बाहुबली विधायक की अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों पर भी कार्रवाई कर सकती है।

आरोप है कि विधायक ने अपराध और अवैध रूप से अर्जित धन से संपत्तियां बनाई हैं। सूत्रों का कहना है कि अब तक छानबीन में जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये की चल और अचल संपत्ति का पता चला है। विजय की संपत्ति प्रयागराज के अल्लापुर, हंडिया और भदोही समेत कई जगह है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement