Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Noida News: 4 साल की बच्ची ने 8 महीने के भाई को पानी समझकर डीजल पिलाया, मौत

यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में हुई। यहां रहने वाले लव कुश ने कल अपने घर में बोतल में डीजल भर कर रखा था और रात में उनकी चार साल की बेटी ने पानी समझकर अपने छोटे भाई कृष्णा को पिला दिया।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 23, 2022 20:26 IST
Baby Feet- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Baby Feet

Highlights

  • छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले लव कुश ने घर में बोतल में भरकर रखा था डीजल
  • रात में बेटी ने पानी समझकर अपने छोटे भाई कृष्णा को पिला दिया

Noida News: उत्तर प्रदेश नोएडा में चार साल की बच्ची ने गलती से अपने 8 महीने के भाई को बोतल में रखा डीजल पानी समझकर पिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में हुई। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले लव कुश ने कल अपने घर में बोतल में डीजल भर कर रखा था और रात में उनकी चार साल की बेटी ने पानी समझकर अपने छोटे भाई कृष्णा को पिला दिया।

उन्होंने बताया कि बच्चे को अत्यंत गंभीर हालत में सेक्टर-3 स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा में ऊंचाई से गिरकर 2 मजदूरों की मौत

वहीं एक दूसरे मामले में नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में ऊंचाई से गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई। बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सड़क किनारे की लाइट को ठीक कराने का काम एक ठेकेदार को दिया था और कल शाम हनुमान मंदिर के पास 46 वर्षीय जगदीश और 28 वर्षीय राहुल बिजली के खंभों में बल्ब लगा रहे थे कि तभी दोनों असंतुलित होकर क्रेन से नीचे गिर गए।

उन्होंने बताया कि दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों राजस्थान के अजमेर के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि अगर मृतकों के परिजन इस मामले में कोई शिकायत दर्ज कराते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement