Friday, April 19, 2024
Advertisement

काबुल में आयोजित हुआ पहला स्ट्रीट फैशन शो

काबुल में पहली बार स्ट्रीट फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें देश की संस्कृति को प्रमोट करने के साथ ही अफगानी महिला व पुरुष मॉडलों ने शांति का संदेश भी दिया।

IANS Written by: IANS
Published on: January 24, 2020 22:00 IST
kabul- India TV Hindi
काबुल में आयोजित हुआ पहला स्ट्रीट फैशन शो

काबुल में पहली बार स्ट्रीट फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें देश की संस्कृति को प्रमोट करने के साथ ही अफगानी महिला व पुरुष मॉडलों ने शांति का संदेश भी दिया। टोलो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह फैशन शो गुरुवार को आयोजित किया गया था, वहीं अगले महीने इसी तरह के फैशन शो का आयोजन हेरात प्रांत में करने की योजना बनाई जा रही है।

इससे पहले अफगानिस्तान में फैशन शो कभी भी सार्वजनिक तौर पर नहीं आयोजित किया गया था, बल्कि वह इंडोर होते थे।

काबुल में कार्यक्रम का आयोजन करने वाले अजमल हकीकी का कहना है कि वह अन्य प्रांतों में ऐसे ही शो का आयोजन करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा, "यह सांस्कृतिक कार्य है और इसमें शांति का संदेश भी है।"

मॉडल्स को विभिन्न तरह के परिधानों को पहनकर रेड कार्पेट पर चलते देखा गया। देश के विभिन्न प्रांतों की परंपरा को परिधानों के माध्यम से दिखाया गया।

एक महिला मॉडल याल्दा जमालजदा ने कहा, "हमारे दिलों में डर है, लेकिन हम चाहते हैं कि सरकार हमें स्वतंत्र रूप से काम करने की अनुमति दे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement