Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

राशिफल 17 जनवरी 2018: मंगल कर रहा है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज माघ कृष्ण पक्ष का आखिरी दिन है। आज अमावस्या तिथि की वृद्धि सुबह 07:47 तक होने से माघ शुक्ल पक्ष की शुरुआत भी आज ही से है। साथ ही आज सुबह 05:12 पर मंगल वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुका है और 7 मार्च की शाम 06:28 तक यहीं पर रहेगा। जानिए आपना राशिफल..

Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 16, 2018 19:25 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज माघ कृष्ण पक्ष का आखिरी दिन है। आज अमावस्या तिथि की वृद्धि सुबह 07:47 तक होने से माघ शुक्ल पक्ष की शुरुआत भी आज ही से है। साथ ही आज सुबह 05:12 पर मंगल वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुका है और 7 मार्च की शाम 06:28 तक यहीं पर रहेगा। आपको बता दूं मंगल मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी है। मंगल की शुभ स्थिति में व्यक्ति शक्तिशाली और साहसी बनता है। मंगल सही मार्ग पर चलने वाला और सच्चाई का साथ देने वाला ग्रह है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन बेहतरीन रहेगा। परिवार के साथ विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के ऑफर आएगा। इस राशि के राजनीति शास्त्र के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छे परिणाम लेकर आया है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज आप काम में बहुत ज्यादा व्यस्त रहेंगे। पक्षियों को दाना डालने से लाभ होगा।

वृष राशि
आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा। आज आप कोई नई संपत्ति खरीद सकते हैं। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आज आपके घर करीबी रिश्तेदार आ सकते है। शाम को घर पर स्वादिष्ट भोजन का आनन्द लेंगे। लवमेट के साथ बाहर घूमने जाएंगे। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का आज ट्रांसफर ऐसी जगह होगा, जहां से अप-डाउन करना आसान होगा। आज आपके व्यापार में दो गुना फायदा होने के चांस बन रहे हैं। सुबह के समय सूर्य भगवान को जल अर्पित करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement