Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दो युवकों ने झरने से लगाई मौत वाली छलांग, एक की हो गई मौके पर मौत, वीडियो है दर्दनाक

पालघर में झरने से कूदना दो युवकों को भारी पड़ा है। दरअसल यहां दो युवक झरने की 120 फीट वाली ऊंचाई से पानी में कूदे। इसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रहा है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: May 06, 2024 10:03 IST
maharashtra youth jump from the waterfall one died and another injured in palghar - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दो युवकों ने झरने से लगाई मौत वाली छलांग

महाराष्ट्र के पालघर में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली है। यहां पालघर के जव्हार इलाके के प्रसिद्ध दाभोसा झरने में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल घटना रविवार की है। दोपहर दो बजे के करीब कुछ युवक झरने के पास नहाने के लिए पहुंचे। इस दौरान दौरान दो युवक झरने की 120 फींट ऊचाई वाले स्थान स्थान पर चढ़ गए। इसके बाद दोनों कुछ वक्त लेने के बाद वहां से छलांग लगा देते हैं। पूरी घटना को युवक के दोस्त द्वारा फोन के कैमरे में रिकॉर्ड की जा रही थी।

झरने में लगाई मौत वाली छलांग

छलांग लगाने वाले युवकों का नाम माज शेख और जोएब है। माज शेख जिसकी आयु 24 वर्ष है, छलांग लगाने के बाद उसकी मौत हो गई, जबकि जोएब को गंभीर चोट आई है। जोएब को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक दाभोसा झील घूमने के लिए मंबई से सटे मीरा रोड के कशिमिरी से 3 युवक आए थे और तीनों ही दोस्त हैं। दोनों युवकों के झरने से छलांग लगाने का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक कैसे झरने की ऊंचाई वाली पत्थर पर चढ़े हुए हैं जो छलांग लगाने जा रहे हैं।

वीडियो आया सामने

तभी कुछ मिनट वीडियो के चलने के बाद दोनों लड़के छलांग लगा देते हैं। दोनों जब पानी में गिरते हैं तो तेज आवाज होती है। इसके बाद पानी में कुछ सेकेंड तक चीजें शांत रहती है। दोनों ही पानी के बाहर नहीं निकलते हैं। हालांकि कुछ देर बाद जोएब पानी से बाहर निकलकर तैरने का प्रयास करने लगता है। लेकिन दूसरा युवक माज शेख छलांग लगाने के बाद से पानी के भीतर ही रह जाता है और वह बाहर नहीं निकल पाता है। इस दौरान वहां मौजूद तीसरा दोस्त जोएब से पूछता दिख रहा है कि माज कहां हैं। बता दें कि माज की मौत हो गई है और एक अन्य युवक का इलाज जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement