1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, फ्री ई-हेल्‍थकेयर सर्विस के लिए मिलाया Apollo के साथ हाथ

Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, फ्री ई-हेल्‍थकेयर सर्विस के लिए मिलाया Apollo के साथ हाथ

अपोलो सर्किल के मेंबर्स को अपोलो के टॉप डॉक्टर्स और विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल कंसल्टेशन, होम सैम्पल कलेक्शन सुविधा के साथ ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग, कैशबैक बेनेफिट के साथ दवाइयों की होम डिलीवरी आदि जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 05, 2021 19:53 IST
Airtel, Apollo 24/7 join hands to provide e-healthcare services | Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी,- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Airtel, Apollo 24/7 join hands to provide e-healthcare services | Airtel उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी, फ्री ई-हेल्‍थकेयर सर्विस के लिए मिलाया Apollo के साथ हाथ 

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने एक्‍सक्‍लूसिव थैंक्‍स बेनेफ‍िट के हिस्‍से के रूप में अपने उपभोक्‍ताओं को ई-हेल्‍थकेयर सेवाओं की विस्‍तृत रेंज की पेशकर करने के लिए हेल्‍थ एप अपोलो 24/7 (Apollo 24/7) के साथ भागीदारी की है।

इस भागीदारी के तहत, एयरटेल प्‍लैटिनम और गोल्‍ड उपभोक्‍ताओं को अपोलो सर्किल के लिए फ्री में मेंबरशिप प्रदान की जाएगी। अपोलो सर्किल के मेंबर्स को अपोलो के टॉप डॉक्‍टर्स और विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल कंसल्‍टेशन, होम सैम्‍पल कलेक्‍शन सुविधा के साथ ऑनलाइन टेस्‍ट बुकिंग, कैशबैक बेनेफ‍िट के साथ दवाइयों की होम डिलीवरी आदि जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

अपोलो 24/7 के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफ‍िसर एंटॉनी जैकब ने कहा कि एयरटेल के साथ, हम स्‍वस्‍थ भारत की दिशा में अपने इरादे को और मजबूत करेंगे। एयरटेल इन्‍नोवेशन और क्‍वालिटी कस्‍टमर एक्‍सपीरियंस के लिए हमारे निरंतर प्रयासों को बढ़ावा देगा। हम अपनी डिजिटल हेल्‍थ सर्विस को एक कदम और आगे ले जाने के लिए एयरटेल के साथ हाथ मिलाकर काफी खुश हैं।

इन एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफ‍िट्स का फायदा पात्र उपभोक्‍ता एयरटेल थैंक्‍स एप के जरिये उठा सकते हैं। एयरटेल प्‍लैटिनम उपभोक्‍ताओं को अपोलो सर्किल की मेंबरशिप 12 महीने के लिए फ्री में  मिलेगी, जबकि एयरटेल गोल्‍ड उपभोक्‍ताओं को 3 महीने की सदस्‍यता बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के प्रदान की जाएगी।  

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर शाश्‍वत शर्मा ने कहा कि एयरटेल में, हम अपने एयरटेल थैंक्‍स उपभोक्‍ताओं के लिए अलग तरह का अनुभव प्रदान करने के लिए हमेशा प्रयास करते हैं। कोविड-19 महामारी के बाद इस दुनिया में, उपभोक्‍ता अब संपर्क-रहित हेल्‍थकेयर सर्विस को तेजी से अपना रहे हैं। हम अपने थैंक्‍स उपभोक्‍ताओं को उनके घर पर ही सर्वश्रेष्‍ठ हेल्‍थकेयर सेवाओं को डिजिटली तरीके से उपलब्‍ध कराने के लिए अपोलो 24/7 के साथ भागीदारी करने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।  

Write a comment
X