1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple Diwali offers: iPhone खरीदारों के लिए खुशखबरी, iPhone 12 के साथ फ्री मिलेगा AirPods

Apple Diwali offers: iPhone खरीदारों के लिए खुशखबरी, iPhone 12 के साथ फ्री मिलेगा AirPods

आईफोन 13 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआत 128जीबी वेरिएंट से होती है। यह 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है और पिंक, ब्लू, मिडनाइट, स्टारलाइट और रेड में आता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2021 13:57 IST
Apple Diwali offers live on India Store Online, get AirPods free with iPhone 12- India TV Paisa
Photo:APPLESTORE

Apple Diwali offers live on India Store Online, get AirPods free with iPhone 12

नई दिल्‍ली। एप्‍पल (Apple) ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसका दिवाली ऑफर एप्‍पल की आधिकारिक इंडिया वेबसाइट पर लाइव हो चुका है और कंपनी आईफोन 12 (iPhone 12) और आईफोन 12 मिनी (iPhone 12 mini) के साथ पहली पीढ़ी का एयरपॉड्स फ्री देने की पेशकश कर रही है। एप्‍पल ने अपने इंडिया स्‍टोर पेज पर फेस्टिव ऑफर्स की पूरी जानकारी प्रकाशित की है।

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्‍पल ने आईफोन 13 सीरीज के लॉन्च के बाद आईफोन 12 सीरीज की कीमतों में कटौती की है। आईफोन 12 मिनी 64जीबी मॉडल 59,900 रुपये में उपलब्ध है। इसके 128जीबी विकल्प की कीमत 64,900 रुपये है। 256जीबी मॉडल 74,900 रुपये में बिक रहा है। दूसरी ओर, रेगूलर आईफोन 12 (64जीबी) की कीमत 65,900 रुपये है, और 128जीबी विकल्प 70,900 रुपये में उपलब्ध है। 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट 80,900 रुपये में बिक रहा है।

दोनों मॉडलों में एक उन्नत डुअल-कैमरा सिस्टम है, जो एक स्मार्टफोन में शक्तिशाली कम्प्युटेशनल फोटोग्राफी सुविधाओं और उच्चतम गुणवत्ता वाला वीडियो प्रदान करता है, जिसमें एक शानदार, अधिक इमर्सिव देखने के अनुभव के लिए ओएलईडी के साथ विस्तृत एज-टू-एज सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है।

ए14 बायोनिक -स्मार्टफोन में सबसे तेज चिप- बैटरी जीवन को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करते हुए आईफोन 12 पर हर अनुभव को शक्ति प्रदान करता है। आईफोन 12 में डॉल्बी विजन के साथ एचडीआर वीडियो शूट करने वाला पहला कैमरा है और यह दुनिया का पहला और एकमात्र डिवाइस है जो एंड-टू-एंड डॉल्बी विजन अनुभव को सक्षम करता है। हाल ही में, कंपनी ने आईफोन 13 सीरीज का अनावरण किया है, जिसमें एक छोटा नॉच, रिप्लेस्ड रियर कैमरा और बेहतर परफॉर्मेंस है।

आईफोन 13 को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआत 128जीबी वेरिएंट से होती है। यह 256जीबी और 512जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है और पिंक, ब्लू, मिडनाइट, स्टारलाइट और रेड में आता है।

एप्पल एयरपॉड्स प्रो और एयरपॉड्स मैक्स में अपडेट के साथ जोड़ा 'फाइंड माई' सपोर्ट

एप्पल ने अपने एयरपॉड्स प्रो और एयरपॉड्स मैक्स हेडफोन के लिए नए फर्मवेयर अपडेट के साथ 'फाइंड माई' सपोर्ट जोड़ा है। फाइंड माई सपोर्ट के साथ, अब कोई भी एयरपॉड्स प्रो और एयरपॉड्स मैक्स हेडफोन को फाइंड माई ऐप में जोड़ सकेंगे, ताकि वे यह जान सकें कि वे कहां हैं। इसमें एप्पल का सटीक लोकेशन फीचर, लॉस्ट मोड और सूचनाएं प्राप्त करने का विकल्प शामिल है। लॉस्ट मोड के साथ, आईफोन ग्राहक जो अपने एयरपॉड्स को खो देते हैं, वे अब एक संदेश छोड़ सकेंगे और फोन नंबर पर संपर्क कर सकेंगे।

फाइंड नियरबी में उपयोग किया जाने वाला इंटरफेस एयरटैग के लेआउट के समान है, जिसमें एक बड़ा टारगेट डॉट होता है, जो यूजर्स के एयरपॉड्स के करीब आने पर आकार में घट जाता है। एयरटैग के हरे बिंदु के बजाय, एयरपॉड्स में एक नीला ग्राफिक होता है।अपडेट स्वचालित रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल भी हो जाता है।अपडेट से पहले, एयरपॉड्स प्रो को फाइंड माई ऐप पर सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन कार्यक्षमता काम नहीं कर रहा था।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी से सबसे अमीर व्‍यक्ति का तमगा छीन सकता है ये कारोबारी, तेजी से बढ़ रही है संपत्ति

यह भी पढ़ें: जो काम फ्यूचर ग्रुप नहीं कर पाया अब उसे अंजाम देंगे मुकेश अंबानी...

यह भी पढ़ें:रेलवे के 11.56 लाख कर्मचारियों को मिला दिवाली का तोहफा, दशहरा से पहले मिलेगा इतना बोनस

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार लाखों लोगों को देगी रोजगार, मंत्री मंडल ने दी पीएम-मित्र योजना को मंजूरी

यह भी पढ़ें: Coal crunch: चीन की तरह भारत में भी पैदा हो सकता है बिजली संकट

Write a comment
bigg boss 15