1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. राकेश झुनझुनवाला ने खरीदे इंडियाबुल्‍स रियल एस्‍टेट में 29 करोड़ रुपए के शेयर, भाव में आया उछाल

राकेश झुनझुनवाला ने खरीदे इंडियाबुल्‍स रियल एस्‍टेट में 29 करोड़ रुपए के शेयर, भाव में आया उछाल

मॉर्गन स्टेनली एशिया (सिंगापुर) इंडियाबुल्स रियल एस्टेट की एक पब्लिक शेयरहोल्डर है और कंपनी में उसकी हिस्सेदारी 3.69 प्रतिशत है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 13, 2020 9:11 IST
राकेश झुनझुनवाला ने खरीदे इंडियाबुल्‍स रियल एस्‍टेट में 29 करोड़ रुपए के शेयर, भाव में आया उछाल- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

राकेश झुनझुनवाला ने खरीदे इंडियाबुल्‍स रियल एस्‍टेट में 29 करोड़ रुपए के शेयर, भाव में आया उछाल

नई दिल्‍ली। शेयर बाजार के दिग्‍गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की कंपनी रेयर एंटरप्राइजेज ने गुरुवार को इंडि‍याबुल्‍स रियल एस्‍टेट लिमिटेड के 29 करोड़ रुपए के शेयर खरीदे हैं। यह खरीदारी खुले बाजार लेनदेन के माध्‍यम से की गई। रेयर एंटरप्राइजेज ने औसत कीमत 57.73 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से इंडियाबुल्‍स रियल एस्‍टेट के 50 लाख शेयर खरीदे हैं।

इस कीमत पर इस सौदे का कुल मूल्‍य 28.86 करोड़ रुपए बैठता है। एक अन्‍य सौदे में, मॉर्गन स्‍टेनली एशिया (सिंगापुर) ने इंडि‍याबुल्‍स रियल एस्‍टेट के 75.8 लाख शेयरों की बिक्री 57.16 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से की। इस हिसाब से इस सौदे का कुल मूल्‍य 43.32 करोड़ रुपए है।

मॉर्गन स्‍टेनली एशिया (सिंगापुर) इंडि‍याबुल्‍स रियल एस्‍टेट की एक पब्लिक शेयरहोल्‍डर है और कंपनी में उसकी हिस्‍सेदारी 3.69 प्रतिशत है। यह जानकारी सितंबर2020 तिमाही के शेयरहोल्डिंग डाटा के अनुरूप है। गुरुवार को इंडियाबुल्‍स रि‍यल एस्‍टेट का शेयर 13.77 प्रतिशत की तेजी के साथ 54.95 रुपए प्रति शेयर के भाव पर बंद हुआ।

Write a comment