Monday, April 29, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 January 2024: आज इन राशि के जातकों के प्यार को मिलेगी मंजिल, जानिए अपने दिल का हाल, पढ़ें लव राशिफल

Love Horoscope 25 January 2024: आज का दिन (25 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 25, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 25 January 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Love Horoscope 25 January 2024

Love Horoscope 25 January 2024: आज का दिन (25 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको लगता है कि रोमांटिक रिश्तों या आकर्षक होने की बात आती है तो आपको कम आंका जाता है, तो अब इसके बारे में कुछ करने का समय है। यह कल्पना करने का प्रयास करें कि आप कैसे दिखना चाहते हैं और भागीदार बनना चाहते हैं। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कौन सा रास्ता अपनाना है। जीवन में आने वाली हर चीज़ के साथ सहज रहें।

  1. भाग्यशाली रंग : पीला
  2. भाग्यशाली अंक : 3

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुछ अच्छे शब्द और विचार आपके माध्यम से आपके साथी तक पहुँचे हैं। आपने अपने साथी को कई बार बताया है कि वह आपके लिए कितना मायने रखता है, लेकिन अब कुछ करने का समय है। अपने कार्यों से अपने प्यार को साबित करें और आज कार्य करने का दिन है। आपके प्यार के इज़हार से आपका पार्टनर खुश और आश्चर्यचकित महसूस करेगा।

  1. भाग्यशाली रंग : काला
  2. भाग्यशाली अंक : 14

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि कई प्रेमियों को छाँटने और केवल एक को चुनने में बहुत अधिक समय बर्बाद न करें। आपका व्यक्तित्व आकर्षक है लेकिन इस बार आपका जादू काम नहीं कर रहा है क्योंकि भाग्य आपके साथ नहीं है। जब आप किसी नतीजे पर पहुंचेंगे तो समझ जाएंगे कि आपने बिल्कुल सही किया है।

  1. भाग्यशाली रंग : हरा
  2. भाग्यशाली अंक : 1

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन से प्रेम का अनुभव करेंगे। यदि आप अकेले हैं तो हो सकता है कि आप अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए किसी से मिलें और हो सकता है कि आपको प्यार हो जाए, जो बहुत हिंसक हो सकता है, लेकिन आपको याद रखना होगा कि इसमें बहुत अधिक समायोजन की आवश्यकता होती है। है। प्यार में। यदि आवश्यक हो तो यह स्थायी एवं दीर्घकालिक होता है, अन्यथा यह एक गुजरता हुआ चरण बन जाता है। प्रेमी जोड़ों को आज के दिन प्रेम का आनंद मिलने की संभावना है।

  1. भाग्यशाली रंग : नीला
  2. भाग्यशाली अंक : 9

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आप अचानक अपने आप में बहुत आत्मविश्वास महसूस करेंगे और आपको अपने रोमांटिक रिश्तों के संदर्भ में भी अपनी अलग पहचान को समझने की जरूरत है। आप यह समझना शुरू कर देंगे कि सभ्य सीमाएँ होने से वास्तव में रिश्ते में अधिक गरिमा और सम्मान जुड़ जाता है। आप खुद पर ये सीमाएं लगाने के बारे में सोचने वाले पहले व्यक्ति होंगे। क्या आप इस बारे में स्पष्ट हैं कि आप अपने रिश्ते में क्या नहीं चाहते हैं?

  1. भाग्यशाली रंग : लाल
  2. भाग्यशाली अंक : 18

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि पिछले कुछ समय से आपके रिश्ते में तनाव चल रहा है और इसका असर बाहर भी देखने को मिल सकता है। आपने हर कोशिश की लेकिन अब पानी सिर से ऊपर गुजरने लगा है और बड़े टकराव की आशंका है। हालाँकि, यह आपको उस तनाव को कम करने में मदद करेगा जो आपकी बातचीत और मैसेजिंग को रोक रहा था। एक खुली बातचीत आपको एक महत्वपूर्ण मोड़ पर ले जा सकती है, जो आपको अपने रिश्ते की प्रगति के बारे में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मदद करेगी।

  1. भाग्यशाली रंग : सफेद
  2. भाग्यशाली अंक : 5

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज आप अपने पार्टनर से खुलकर बात कर सकेंगे। आप काफी समय से इस मौके का इंतजार कर रहे थे। आज उसके सामने सारे राज खोल दें और उसे अपनी चिंताओं के बारे में साफ-साफ बता दें। इससे आपके रिश्ते में एक नई ताजगी आएगी और आप एक दोस्त के साथ-साथ एक जोड़े के रूप में भी करीब आ पाएंगे।

  1. भाग्यशाली रंग :  सुनहरा
  2. भाग्यशाली अंक : 7

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की स्थिति ऐसी बन रही है कि आपको काफी कठिन समय से गुजरना पड़ सकता है, लेकिन वास्तव में यह समय उतना बुरा नहीं होगा। आप हाल ही में किसी के प्रति आकर्षित हुए हैं, लेकिन आप दोनों को एक-दूसरे को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए। आप उनके बारे में सोचें और अगर आप छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज कर सकें तो यह आपके जीवन के लिए एक यादगार रिश्ता बन सकता है।

  1. भाग्यशाली रंग :  भूरा
  2. भाग्यशाली अंक : 15

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आपके दिल और दिमाग में एक ही समय में कई विपरीत भावनाएं चल रही होती हैं। दरअसल, आपको एक से अधिक रोमांटिक पार्टनर के बीच चयन करना बहुत मुश्किल हो रहा है। हालाँकि उत्तर बिल्कुल स्पष्ट है, लेकिन कई बार अलग-अलग भावनाएँ आपको दूर खींच लेंगी। इसलिए इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर कोई भी बड़ा फैसला ना लें।

  1. भाग्यशाली रंग : जामुनी
  2. भाग्यशाली अंक : 10

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आपमें से जो लोग अकेले हैं वे रिश्ता शुरू करने की योजना बना रहे हैं। जो लोग पहले से ही किसी के साथ प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, वे अपने रिश्ते में खोया हुआ रोमांस वापस पाने की कोशिश करेंगे। आपका साहस सभी चुनौतियों पर हावी रहेगा और आप किसी भी चीज़ से नहीं डरेंगे।

  1. भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  2. भाग्यशाली अंक : 8

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम संबंधों में किसी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के प्रबल संकेत हैं। आप या आपका साथी किसी दूसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपका पुराना प्यार दोबारा आपके जीवन में प्रवेश कर सकता है। ये हस्तक्षेप करीबी दोस्तों या आपके या आपके साथी के माता-पिता से आ सकते हैं। समय की मांग है कि एक-दूसरे के साथ खड़े रहें।'

  1. भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  2. भाग्यशाली अंक : 6

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने सभी विकल्पों में से सर्वश्रेष्ठ को खोजने में भ्रमित महसूस करेंगे। शीघ्रता से अच्छे निर्णय लेना कभी भी आपकी जन्मजात क्षमता नहीं रही है, लेकिन इस बार आप ऐसा करने में सफल रहेंगे। सही चुनाव करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस अपने दिल की बात सुनें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि किसी ऐसे व्यक्ति को चुना जाए जिसका दिल बड़ा हो और पता लगाया जाए कि उन लोगों के दिल में क्या चल रहा है जो सिर्फ दिखावा करते हैं?

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 2

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें- 

Paush Purnima 2024: पौष पूर्णिमा के दिन बस कर लीजिए इनमें से कोई भी 1 काम, घर में सालभर बरसेगा पैसा ही पैसा, नहीं होगी धन-धान्य की कमी

Sakat Chaturthi 2024: माघ माह में किस दिन रखा जाएगा सकट चतुर्थी का व्रत? जानिए सही तिथि, मुहूर्त और चंद्रोदय का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement