Monday, April 29, 2024
Advertisement

AUS vs BAN: एडम जैम्पा ने करियर बेस्ट प्रदर्शन कर बांग्लादेश को किया 73 रनों पर ढेर

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में जैम्पा ऑस्ट्रेलिया के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने इस टूर्नामेंट में 10 विकेट लिए हैं और वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 04, 2021 17:16 IST
Adam Zampa delivers career best performance to Bangladesh AUS vs BAN- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@T20WORLDCUP Adam Zampa delivers career best performance to Bangladesh AUS vs BAN

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का 34वां मुकाबला दुबई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जैम्पा ने करियर बेस्ट परफॉमेंस देते हुए बांग्लादेश को 73 रनों पर ढेर करने में अपनी टीम की मदद की। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। उनका यह फैसला सही साबित हुआ और कंगारुओं ने बांग्लादेश को शेरों को जल्द समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जैम्पा ने 19 रन देकर 5 विकेट झटके, यह उनके टी20 करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस है। जैम्पा के अलावा मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को 2-2 विकेट मिले, वहीं मैक्सवेल के खाते में एक सफलता रही।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में जैम्पा ऑस्ट्रेलिया के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने इस टूर्नामेंट में 10 विकेट लिए हैं और वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है। वहीं इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में जैम्पा तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। जैम्से से अधिक इस टूर्नामेंट में शाकिब अल हसन ने 11 और वानिंदु हसरंगा ने 14 विकेट लिए हैं।

ए़़डम जैम्पा का T20 World Cup 2021 में प्रदर्शन:

4-0-21-2

4-0-12-2
3-0-37-1
4-0-19-5

ऑस्ट्रेलिया अगर इस लक्ष्य को 8.1 ओवर में हासिल कर लेता है तो उसका रनरेट साउथ अफ्रीका से अधिक हो जाएगा और वह अपने ग्रुप की प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement