Monday, April 29, 2024
Advertisement

यौन उत्पीड़न के आरोप में बड़ौदा महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से निलंबित हुए अतुल बेडाडे

यह घटना पिछले महीने हिमाचल प्रदेश में हुए एक टूर्नामेंट के दौरान की है जब कोच बेडाडे ने टीम की खिलाड़ियों के साथ इस तरह की हरकत की थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 22, 2020 12:17 IST
Atul Bedade, Baroda women's team coach, Atul Bedade suspended, Sexual harrasment, Former India playe- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Cricket

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने महिला टीम के कोच अतुल बेडाडे को शनिवार को निलंबित कर दिया गया है। महिला खिलाड़ियों ने उनपर यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक रूप से शर्मसार करने के आरोप लगाए हैं।

यह घटना पिछले महीने हिमाचल प्रदेश में हुए एक टूर्नामेंट के दौरान की है जब कोच बेडाडे ने टीम की खिलाड़ियों के इस तरह की हरकत की थी। क्रिकइंफो के रिपोर्ट के मुताबित अभी बेडाडे पर सिर्फ आरोप और इसकी जांच की जाएगी लेकिन तब के लिए उन्हें कोच पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

बड़ौदा क्रिकेट संघ के सचिव अजित लेले ने बेडाडे को पत्र लिखकर बताया कि जांच पूरी होने तक उन्हें महिला टीम के मुख्य कोच पद से निलंबित किया जाता। 20 मार्च को हुई बोर्ड बैठक में महिला क्रिकेटरों के आप पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों को रिकॉर्ड कर लिया गया है। 

आपको बता दें कि 53 साल के अतुल बेडाडे ने भारतीय टीम के लिए 13 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें 22.57 के औसत से सिर्फ 158 रन बनाए। इसमें एक अर्द्धशतक भी शामिल है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement