Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

पिता को याद कर भावुक हुए बेन स्टोक्स, सोशल मीडिया पर लिखा ये प्यारा सा संदेश

पिता के देहांत के बाद स्टोक्स ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर साझा करते भावुक संदेश लिखा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 09, 2020 10:27 IST
Ben Stokes With His Father- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ben Stokes With His Father

इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स के पिता गेड का हाल ही में निधन हो गया। उन्हें ब्रेन कैंसर ( मस्तिष्क के कैंसर ) की शिकायत थी। जिससे एक साल तक लड़ने के बाद उन्होंने मंगलवार को अंतिम सांस ली। इस तरह पिता के देहांत के बाद स्टोक्स ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर साझा करते भावुक संदेश लिखा है। 

स्टोक्स ने इन्स्टाग्राम पर राजस्थान रॉयल्स की टी-शर्ट पहने और मुस्कुराते हुए पिता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "अब मैं और आप अब अलग-अलग जगह पर हैं लेकिन मैं जब भी आपके बारे में सोचता हूं तो मेरे चेहरे पर आपके लिए एक प्यारी सी मुस्कुराहट आती है। मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहुंगा।"

IND vs AUS : इस खिलाड़ी को अपना मैन ऑफ द अवार्ड देना चाहते थे हार्दिक पांड्या 

गौरतलब है कि 65 साल के पूर्व रग्बी खिलाड़ी और कोच गेड पिछले कुछ समय से मस्तिष्क के कैंसर से पीड़ित थे और स्टोक्स अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए कुछ समय पहले एक महीने से अधिक समय तक क्राइस्टचर्च ( न्यूजीलैंड ) में थे। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘बेन स्टोक्स के पिता गेड के निधन के बाद हमारी संवेदनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।’’

कार्तिक त्यागी का बाउंसर लगने के कारण पुकोवस्की दूसरे अभ्यास मैच से बाहर

वहीं स्टोक्स की बात करें तो फिलहाल इंग्लैंड की टीम के साथ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए हैं। वह तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेले लेकिन उन्हें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला से आराम दिया गया जिसे जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने के बाद सोमवार को रद्द कर दिया गया। 

AUS vs IND : हार्दिक पंड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द सीरीज का असली हकदार

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement