Monday, May 06, 2024
Advertisement

क्रुणाल पंड्या के साथ मतभेदों के बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट टीम से तोड़ा नाता

अनुभवी बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने पिछले सत्र में कप्तान कृणाल पंड्या के साथ मतभेदों के बाद बड़ौदा क्रिकेट टीम से नाता तोड़ लिया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 15, 2021 15:51 IST
क्रुणाल पंड्या के साथ...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM क्रुणाल पंड्या के साथ मतभेदों के बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट टीम से तोड़ा नाता

वडोदरा। अनुभवी बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने पिछले सत्र में कप्तान कृणाल पंड्या के साथ मतभेदों के बाद बड़ौदा क्रिकेट टीम से नाता तोड़ लिया है। बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने उन्हें एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) भी जारी कर दी है।

बीसीए सचिव अजित लेले ने गुरुवार को पीटीआई को इसकी पुष्टि की। बीसीए ने जनवरी में ‘अनुशासनहीनता’ और ‘खेल की प्रतिष्ठा को नुकसान’ पहुंचाने के लिए हुड्डा को पिछले घरेलू सत्र में निलंबित किया था। हुड्डा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत से पहले शिविर छोड़कर चले गए थे। हुड्डा ने दावा किया था कि पंड्या ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

26 साल के हुड्डा ने 2014 में प्रथम श्रेणी पदार्पण किया और 46 मैचों में नौ शतक और 15 अर्धशतक की मदद से 2,908 रन बना चुके हैं। दायें हाथ के आफ स्पिनर हुड्डा के नाम 20 विकेट भी दर्ज हैं। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उनके जाने को ‘बड़ा नुकसान’ करार दिया है।

पठान ने ट्वीट किया, ‘‘कितने क्रिकेट संघ ऐसे खिलाड़ी को गंवा देते हैं जो भारतीय टीम के संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल है। दीपक हुड्डा का बड़ौदा क्रिकेट को छोड़कर जाना बड़ा नुकसान है। वह 10 और साल टीम को अपनी सेवा दे सकता था क्योंकि वह अभी युवा है। बड़ौदा का होने के कारण मैं इससे बेहद निराश हूं।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement