Friday, March 29, 2024
Advertisement

वसीम जाफर को ट्विटर पर ब्लॉक करना चाहते हैं माइकल वॉन, दोनों दिग्गजों के बीच हुई तीखी तकरार

वॉन के इस बयान के बाद जाफर ने अपने ट्विटर पर भारतीय टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की। जाफर ने इस तस्वीर के साथ लिखा "मैं और मेरे दोस्त ये जानने के बाद कि माइकल वॉन मुझे ब्लॉक करना चाहते हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 28, 2021 12:37 IST
Michael Vaughan wants to block Wasim Jaffer on Twitter- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Michael Vaughan wants to block Wasim Jaffer on Twitter

सोशल मीडिया के इस दौर में क्रिकेटर भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। क्रिकेट मैच के दौरान पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इसी प्लेटफॉर्मे के जरिए आज-कल अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए दिखाई देते हैं। भारत की ओर से वसीम जाफर ने पिछले कुछ दिनों में ट्वीट पर खूब नाम कमाया है। जाफर अपने व्यंग वाले ट्वीट के जरिए दूसरों पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वसीम जाफर को ट्विटर पर बैन करने की बात कही जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी तकरार देखने को मिली।

माइकल वॉन से एक इंयरव्यू के दौरान पूछा गया कि आप सोशल मीडिया पर किसे ब्लॉक करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा 'वसीम जाफर को ब्लॉक करूंगा। सच कहूं तो मैं किसी को ब्लॉक नहीं करूंगा। मैं उन लोगों के साथ ऐसा करता हूं जो मुझे गाली देते हैं, मुझ पर या किसी ऐसे व्यक्ति पर खराब बात करने की कोशिश करते हैं, या जिनका हैंडल भी असली नहीं है।'

वॉन के इस बयान के बाद जाफर ने अपने ट्विटर पर भारतीय टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की। जाफर ने इस तस्वीर के साथ लिखा "मैं और मेरे दोस्त ये जानने के बाद कि माइकल वॉन मुझे ब्लॉक करना चाहते हैं।"

जाफर की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए वॉन ने लिखा "मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा वसीम... मेरी खराब ऑफ स्पिन पर आउट होने वाला कोई भी खिलाड़ी कभी ब्लॉक नहीं होगा।"

यह पहला मौका नहीं है जब वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच ट्विटर पर तीखी तकरार देखने को मिली है। इससे पहले भी कई बार यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ चुके हैं। भारत को अब इंग्लैंड का दौरा करना है जहां उन्हें मेजबानों के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी होगी। इस सीरीज के दौरान इन दोनों दिग्गजों के बीच फिर यह तकरार देखने को जरूर मिलेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement