Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गुरकीरत सिंह मान: जाने कुछ दिलचस्प बातें

नयी दिल्ली:  पंजाब के ऑलराउंडर गुरकीरत सिंह मान का साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ वनडे के लिए टीम इंडिया में सिलैक्शन कोई हैरानी पैदा नहीं करता क्योंकि वह काफ़ी समय से अपने प्रदर्शन के दम पर

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2015 11:54 IST
गुरकीरत सिंह मान: जाने...- India TV Hindi
गुरकीरत सिंह मान: जाने कुछ दिलचस्प बातें

नयी दिल्ली:  पंजाब के ऑलराउंडर गुरकीरत सिंह मान का साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ वनडे के लिए टीम इंडिया में सिलैक्शन कोई हैरानी पैदा नहीं करता क्योंकि वह काफ़ी समय से अपने प्रदर्शन के दम पर दरवाज़े पर दस्तक दे रहे थे। गुरकीरत ने अपने राज्य के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं। IPL 2013 में एक मैच में बॉंड्री पर रॉस टैलर का कैच आज भी लोगों के ज़हन में नक्श है।

Gurkeerat Singh Mann

2013-14 और 2014-15 के रणजी सीज़न में गुरकीरत ने क्रमश: 449 और 677 रन बनाए थे। 25 साल के गुरकीरत के बग़ैर पंजाब टीम की कल्पना करना असंभव है। वह पंजाब के लिए नंबर तीन पर बैटिंग करते थे लेकिन फिर जल्द ही उन्होंने किसी भी नंबर पर बैटिंग करने की महारत हासिल कर ली।

एक बार गुरकीरत ने बताया था कि वह मोहाली में खिलाड़ियों को पीसीए स्टेडियम में केलता देखते थे और तभी से उन्हें भी इस खेल का चस्का लग गया। इसके बाद वह नौ साल की उम्र में एक क्लब में शामिल हो गए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement