Monday, May 13, 2024
Advertisement

Asia Cup 2022: विराट कोहली की मुरीद हुई हांगकांग की टीम, इस खास संदेश के साथ गिफ्ट की अपनी जर्सी

Asia Cup 2022: विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ लगाया अर्धशतक, सूर्यकुमार के साथ की 98 रनों की साझेदारी।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 01, 2022 10:41 IST
Virat Kohli, Asia Cup 2022, Ind vs HK, India vs hong kong- India TV Hindi
Image Source : PTI/VIRAT KOHLI INSTAGRAM Virat Kohli receives Hong Kong team jersey

Highlights

  • विराट कोहली ने लगाया 31वां अर्धशतक
  • सूर्यकुमार यादव के साथ की 98 रन की साझेदारी
  • टीम इंडिया हांगकांग को हराकर सुपर 4 में पहुंची

Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के सुपर 4 राउंड में अपनी जगह पक्की कर ली है। टीम इंडिया ने बुधवार को ग्रुप ए के दूसरे मुकाबले में हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया। हांगकांग के खिलाफ इस मैच में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का जलवा देखने को मिला। दोनों खिलाड़ियों ने दुबई में खेले गए इस मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अपने-अपने अर्धशतक लगाए। लेकिन मैच में सबकी निगाहें विराट कोहली के प्रदर्शन पर टिकी थीं और उन्होंने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। विराट इस मैच में पूरी तरह से लय में दिखे और पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टी20I करियर का 31वां अर्धशतक पूरा किया।

विराट की फैन बनी हॉन्ग कॉन्ग की टीम

विराट ने अपनी बल्लेबाजी से जहां आलोचकों को जवाब दिया तो वहीं अपने फैंस को खुशी का मौका भी दे दिया। विराट के वैसे तो दुनियाभर में फैंस हैं लेकिन विपक्षी टीमों में भी भारतीय दिग्गज की ताऱीफ होती है। हांगकांग भी एक ऐसी ही टीम है जो विराट से काफी प्रभावित रहती है। टीम ने बुधवार को मैच के बाद विराट के लिए अपने प्यार को जगजाहिर किया। चौथी बार एशिया कप खेलने वाली हांगकांग की टीम ने विराट को अपनी जर्सी गिफ्ट की।

VIDEO: कभी सूर्या पर आगबबूला हुए थे विराट कोहली, अब झुककर किया सलाम, वायरल हुआ वीडियो

विराट को मिला सपोर्ट

टीम ने जर्सी के साथ-साथ विराट के लिए एक खास संदेश भी लिखा। इसमें लिखा था, “विराट, एक पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं! आगे कई अविश्वसनीय दिन हैं। प्यार और ताकत के साथ टीम हांगकांग।"

ind vs hk, india vs hong kong, asia cup 2022

Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM
Hong kong Jersey to Virat Kohli

विराट ने जताया आभार

विराट ने भी हांगकांग टीम से मिले इस गिफ्ट पर अपनी खुशी का इजहार किया और इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। विराट ने जर्सी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "धन्यवाद हांगकांग टीम। यह वास्तव में विनम्र और बहुत प्यारा है।"

विराट और सूर्या के अर्धशतक

मैच की बात करें तो भारत ने विराट कोहली (59*) और सूर्यकुमार यादव (68*) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 20 ओवर में दो विकेट खोकर 192 रन बनाए। इसके बाद जवाब में हांगकांग की टीम पांच विकेट खोकर 152 रन ही बना पाई। विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान 44 गेंदों का सामना किया और इसनें एक चौका और तीन छक्का भी जड़ा। वहीं सूर्या ने सिर्फ 26 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके और इतने ही छक्के भी लगाए। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की अटूट साझेदारी भी देखने को मिली।

T20 World Cup 2022: वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने किया स्क्वॉड का ऐलान, सिंगापुर के इस खिलाड़ी को मिली जगह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement