Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022: सीएसके में नेट बॉलर के रूप में शामिल होंगे आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल

जोश लिटिल को चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के आगामी संस्करण के लिए नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। क्रिकेट आयरलैंड ने ट्वीट कर दी जानकारी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 08, 2022 11:53 IST
File photo of Irish pacer Josh Little - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ CRICKETIRELAND File photo of Irish pacer Josh Little 

Highlights

  • आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े
  • लिटिल को आईपीएल 2022 के लिए नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया
  • सीएसके के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होना चाहिए: क्रिकेट आयरलैंड

आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के आगामी संस्करण के लिए नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। क्रिकेट आयरलैंड ने ट्वीट किया, "जोश लिटिल को बधाई, जो आगामी आईपीएल के शुरुआती चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ रहे हैं। सीएसके के लिए एक नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होना चाहिए।"

टीम इंडिया से ये खिलाड़ी बिना मैच खेले रिलीज, जानिए किसकी हुई एंट्री

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को आईपीएल 2022 के कार्यक्रम की घोषणा की थी। 65 दिनों की अवधि में कुल 70 लीग मैच और 4 प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे। 15वां सीजन 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ब्लॉकबस्टर क्लैश के साथ शुरू होगा। 27 मार्च को, लीग का पहला डबल-हेडर मुकाबला खेला जाएगा।  पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से शुरू होने के साथ कुल 12 डबलहेडर होंगे। शाम के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होंगे। लीग चरण का अंतिम मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। 29 मई को खेले जाने वाले प्लेऑफ और आईपीएल 2022 फाइनल के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम: एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दूबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement