Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर, इस खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी के लिए शुरू की तैयारी

Team India: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 06, 2024 22:01 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर

Indian Cricket Team: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के एक खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी के लिए तैयारी शुरू कर दी है। ये खिलाड़ी चोट के चलते बीच सीरीज स्क्वॉड से बाहर हो गया था। 

इस खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी के लिए शुरू की तैयारी 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोट के चलते भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद खबर सामने आई थीं कि वह ट्रीटमेंट के लिए लंदन गए थे। वह लंदन में किसी विशेषज्ञ से सलाह ले रहे थे। बता दें उनके दाहिने क्वाड्रिसेप्स में चोट लगी थी। केएल राहुल ने अब अपनी चोट पर खुद बड़ा अपडेट दिया है। 

केएल राहुल ने दिया ये अपडेट 

केएल राहुल ने बेंगुलरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में रिहैब शुरू कर दिया है। केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। बता दें वह इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में चोटिल हो गए थे। इसके बाद इस सीरीज में उनकी वापसी की उम्मीद भी थी, लेकिन वह समय से पहले फिट नहीं हो सके, जिसके चलते उन्हें पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ा। 

आईपीएल 2024 में एक्शन में आएंगे नजर 

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। केएल राहुल लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान हैं, जो आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी। माना जा रहा है कि केएल राहुल इस मैच से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। उन्हें जल्द ही एनसीए से रिटर्न टू प्ले सर्टिफिकेट मिलने की उम्मीद है।  

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट से पहले टीम की बढ़ी टेंशन, अचानक बीमार पड़े ये दो खिलाड़ी

अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले खड़ा हुआ बड़ा विवाद! पूर्व स्पिनर ने जमकर साधा निशाना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement